27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”किक” में दिखेगा जैकलीन फर्नाडीस का जीनत अंदाज

मुंबई:बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने कई नई अभिनेत्रियों को टॉप पर ला दिया है. उनकी आने वाली फिल्‍म किक का ट्रेलर लांच कर दिया गया है. इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नाडीस उनके ऑपोजिट दिखेंगी. देखना है कि यह फिल्‍म सलमान की अन्य फिल्‍मों की तरह झंडे गाड़ सकती है कि नहीं. […]

मुंबई:बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने कई नई अभिनेत्रियों को टॉप पर ला दिया है. उनकी आने वाली फिल्‍म किक का ट्रेलर लांच कर दिया गया है. इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नाडीस उनके ऑपोजिट दिखेंगी. देखना है कि यह फिल्‍म सलमान की अन्य फिल्‍मों की तरह झंडे गाड़ सकती है कि नहीं.

खबरों की माने तो इस फिल्म में जैकलीन अपनी अदाओं से फिल्‍म में जान डाल दी है. वहीं सलमान का यह स्टेटमेंट कि वे जीनत अमान के बहुत बड़े फैन हैं और आज के दौर में जैकलीन फर्नाडीस हीं जीनत अमान की जगह ले सकती हैं से यह संकेत मिलता है कि जैकलीन के हॉट सीन इस फिल्‍म में देखने को मिल सकते हैं.

Undefined
''किक'' में दिखेगा जैकलीन फर्नाडीस का जीनत अंदाज 2



सलमान ने जैकलीन के साथ ‘किक’ में काम किया है. ‘किक’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान ने कहा कि मैं हमेशा ही जीनत अमान जी का बहुत बड़ा फैन रहा हूं और आज भी मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं. अगर आज के जमाने की कोई अभिनेत्री उनकी जगह ले सकती हैं तो वो जैकलीन फनैंडीस हैं.

उल्लेखनीय है कि साजिद नाडियाडवाला निर्मित-निर्देशित फिल्म ‘किक’ में सलमान खान और जैकलीन फर्नाडीस के अलावा रणदीप हुड्डा नवाजुद्दीन सिद्दिकी, मिथुन चक्रवर्ती की भी अहम भूमिका है. यह फिल्म इस वर्ष ईद के अवसर पर जुलाई में प्रदर्शित होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें