1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. khesari lal yadav bhojpuri film doli saja ke rakhna first look amrapali dubey bud

'Doli Saja Ke Rakhna' का फर्स्ट लुक आउट, दौरी में दुल्हन लेकर निकले भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav ) औऱ आम्रपाली दुबे की मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फिल्म 'डोली सजा के रखना' (Doli Saja Ke Rakhna) का फर्स्ट लुक आउट होते ही वायरल हो गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Khesari Lal Yadav film
Khesari Lal Yadav film
instagram

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav ) औऱ आम्रपाली दुबे की मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फिल्म 'डोली सजा के रखना' (Doli Saja Ke Rakhna) का फर्स्ट लुक आउट होते ही वायरल हो गया है. इसमें खेसारीलाल यादव, आम्रपाली दुबे को दुल्हन बना दौरी में लेकर जाते दिख रहे हैं. बैकग्राउंड में बैंड बाजा और बारात भी हैं. लेकिन दौरी में बैठी आम्रपाली दुबे मुंह बनाये बैठी नजर आ रही हैं. यह लुक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. फ़िल्म के फर्स्ट लुक से ही लग रहा है कि फिल्म 'डोली सजा के रखना' का धमाल बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगा.

खेसारीलाल और आम्रपाली की जबरदस्त केमिस्ट्री

वैसे एस आर के म्यूजिक फिल्म्स प्रस्तुत फिल्म 'डोली सजा के रखना' में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे रोमांस करते नज़र आने वाले हैं. इसमें दोनों की केमेस्ट्री शानदार लग रही है, जिसके चर्चे फ़िल्म रिलीज होने से पहले से खूब हो रही है. फिल्म 'डोली सजा के रखना' का निर्देशन रजनीश मिश्रा कर रहे हैं. इसमें उनका साथ मिला है निर्माता रौशन सिंह व सह निर्मात्री शर्मिला आर सिंह का.

पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित है फिल्म

फ़िल्म को लेकर रौशन सिंह ने कहा कि, यह फ़िल्म एक पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित है जिसे दर्शक काफी पसंद करेंगे,ऐसी उम्मीद है. मैं इस फ़िल्म के जरिये भोजपुरी सिनेमा को एक अच्छी व मनोरंजक फ़िल्म देने का प्रयास कर रहा हूं. मैं दर्शकों से रिक्वेस्ट करूंगा कि इस फ़िल्म को पूरे परिवार के साथ देखें. अपनी प्रतिक्रिया दें. रजनीश मिश्रा ने कहा कि हमने जब भी फ़िल्म बनाई है, परिवार के सभी सदस्यों को ध्यान में रख कर बनाई है. इसका सिलसिला इस फ़िल्म में भी जारी रहेगा.

बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर सकती है फिल्म

रजनीश मिश्रा - रौशन सिंह की जोड़ी एक बेहतरीन फिल्म 'डोली सजा के रखना' लेकर तैयार हैं, जिसका फर्स्ट लुक फ़िल्म के लब्बोलुबाब को जाहिर कर देता है. यानी एस आर के म्यूजिक के साथ रजनीश - रौशन की जोड़ी बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करने को तैयार है. इसके संकेत मिल चुके हैं, जल्द ही फ़िल्म का ट्रेलर भी आ जायेगा. अभी हाल ही में इस फ़िल्म के एक गाने की शूटिंग भोजपुरी के अब तक के सबसे आलीशान सेट पर हुई है, जिसमें फलक नाज़ और खेसारीलाल यादव का जलवा देखने को मिला.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें