1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. akshara singh amrapali dubey to kajal raghwani know about these 7 bhojpuri actress instagram followers latest bhojpuri news bud

अक्षरा सिंह से लेकर आम्रपाली दुबे तक, जानें कौन हैं फैंस की फेवरेट भोजपुरी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस का तरह ही भोजपुरी एक्ट्रेसेस का भी जबरदस्त क्रेज है. सोशल मीडिया के जमाने में ये सितारे अपने पोस्ट और प्रिजेंस से फैंस से जुड़ते हैं. इस मामले में भोजपुरी की अभिनेत्रियां भी किसी से कम नहीं हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
akshara singh amrapali dubey
akshara singh amrapali dubey
instagram

7 bhojpuri actress instagram followers : बॉलीवुड एक्ट्रेस का तरह ही भोजपुरी एक्ट्रेसेस का भी जबरदस्त क्रेज है. सोशल मीडिया के जमाने में ये सितारे अपने पोस्ट और प्रिजेंस से फैंस से जुड़ते हैं. इस मामले में भोजपुरी की अभिनेत्रियां भी किसी से कम नहीं हैं. भोजपुरी की एक्ट्रेस भी इंस्टाग्राम का जमकर उपयोग कर रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं इंस्टाग्राम के अनुसार फैंस की फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं. यहां जानें...

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहनेवाली और लोगों द्वारा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में पहले नंबर पर है अक्षरा सिंह (akhsara Singh) . इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लोग अक्षरा सिंह को फॉलो करते हैं. यहां इनके फ़ॉलोअर्स की संख्या 30 लाख है. अक्षरा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार एक्टिव रहती हैं और वे अपने प्रोजेक्ट्स के अलावे रिल्स भी खूब शेयर करती हैं, जिसपर उनके चाहनेवाले जमकर कमेंट करते हैं.

अक्षरा के बाद भोजपुरी की दूसरी ग्लैमरस दिवा काजल राघवानी का नंबर आती है, जिनके नाम कई सुपरहिट फिल्में और मस्त मलंग कर देने वाले गाने हैं. उनको इंस्टाग्राम पर 22 लाख लोग फॉलो करते हैं. काजल भी लगातार इंस्टाग्राम पर अपडेट होती हैं और अपने प्रोजेक्ट्स के साथ अलग - अलग तरह के वीडियोज अपलोड करती हैं.

तीसरे स्थान पर हैं यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे. आम्रपाली को इंस्टा पर 20 लाख लोग उन्हें फॉलो करते हैं. आम्रपाली, अक्षरा और काजल के इंस्टाग्राम लगातार अपडेट होते हैं.

इनके बाद जिनका नम्बर आता है, वो हैं - शुभी शर्मा, रानी चटर्जी और अंजना सिंह. तीनो एक से बढ़कर एक अदाकारा हैं, जिनका सिक्का इंडस्ट्री में खूब चलता है, तो इंस्टाग्राम पर भी ये कम नहीं हैं।.इंस्टा पर शुभी शर्मा चौथे नम्बर पर हैं और उन्हें 19 लाख, पांचवें नम्बर पर रानी को 14 लाख और छठे नम्बर पर अंजना को 13 लाख लोग फॉलो करते हैं.

वहीं, 12 लाख फॉलोवर्स ले साथ लूलिया गर्ल निधि झा का नम्बर सातवां है. आठवें नम्बर पर पूनम दुबे हैं, जिनके फॉलोवर्स 10 लाख हैं. नौवें पर पाखी हेगड़े को 9 लाख 13 हजार, दसवें नम्बर पर स्मृति सिन्हा को 4 लाख 76 हजार, 11वें नम्बर पर मिस जम्मू अनारा गुप्ता को 3 लाख 7 हज़ार और 12वें नम्बर पर यामिनी सिंह को 2 लाख 84 हजार लोग फॉलो करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें