27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भोजपुरी गायिका खुशबू उत्तम को मांगनी पड़ी दर्शकों से माफी, कहा- अब कभी नहीं गाऊंगी अश्लील गाने! इस Song से हुई थी Famous

आरा में संस्कार भारती के एक कायर्क्रम में भोजपुरी गायिका खुशबू उत्तम को भारी विरोध का सामना करना पड़ा. दरअसल माजरा यह है कि कि पिछले दिनों जन्माष्टमी के मौके पर एक बड़े राजनीतिक दल की सांस्कृतिक इकाई कही जाने वाली संस्कार भारती ने बाल श्रीकृष्ण रूप सज्जा, नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता में भोजपुरी गायिका […]

आरा में संस्कार भारती के एक कायर्क्रम में भोजपुरी गायिका खुशबू उत्तम को भारी विरोध का सामना करना पड़ा. दरअसल माजरा यह है कि कि पिछले दिनों जन्माष्टमी के मौके पर एक बड़े राजनीतिक दल की सांस्कृतिक इकाई कही जाने वाली संस्कार भारती ने बाल श्रीकृष्ण रूप सज्जा, नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता में भोजपुरी गायिका खुशबू उत्तम को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया था.

सबकुछ तब तक ठीक-ठाक चल रहा था, जब तक खुशबू स्टेज पर पहुंचकर अपना गाना शुरू नहीं कर दिया. खुशबू उत्तम मंच पर गा रही थी, इसी बीच कुछ लोग आये और खुशबू उत्तम के नाम से ‘हाय हाय’ और ‘वापस जाओ’ के नारे लगाने लगे.

इससे उनका कार्यक्रम बीच में ही रोकना पड़ा. आयोजकों के मान-मन्नौवल के बाद भी खुशबू के गाने का विरोध जारी रहा. स्थिति संभलती न देखकर गायिका ने मंच से अपने गाये अश्लील गानों के लिए माफी मांगी और भविष्य में इस तरह का गाना गाने से तौबा की. बताते चलें कि खुशबू उत्तम अश्लील किस्म के गानों के गायन के लिए जानी जाती हैं.

विरोध करने वालों में अम्बा (अश्लीलता मुक्त भोजपुरी एसोसिएशन) और भोजपुरी बचाओ अभियान के जुड़े कार्यकर्ता सहित कार्यक्रम में मौजूद सुधि दर्शक भी शामिल थे.

इस विरोध से जहां अश्लील गायन से लाइमलाइट में आने की उम्मीद पाले भोजपुरी गायकों में हड़कंप मचा हुआ है, वहीं आम लोगों नेभी इस विरोध का समर्थन किया है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर कुछ सकारात्मक पहल भी की जा रही है.

अगर आप खुशबू उत्तम के नाम से अनजान हैं, तो आपको बताते चलें कि भोजपुरी की अलका याज्ञनिक कही जानेवाली खुशबू उत्तम लगभग 10 सालों से भोजपुरी सिनेमा में सक्रिय हैं.

इनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फेसबुक पर इनके प्रशंसकों की संख्या एक लाख से ज्यादा बतायी जाती है.

400 से अधिक गाने गा चुकी खुशबू उत्तम ने नोटबंदी के दौरान ‘बंद भईल नोट पांच सौ हजार के’ शीर्षक से एक भोजपुरी एलबम पेश किया था. इस एलबम के बाद खुशबू की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गयी.

यहां सुनें गाना-

https://www.youtube.com/watch?v=Dno0ajI6uCs

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें