34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘पहरेदार पिया की’ बंद होने के बाद ‘बिग-बॉस’ के घर में एंट्री लेंगी तेजस्वी प्रकाश!

चर्चित टीवी शो ‘पहरेदार पिया की’ की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इस शो को लेकर पिछले दिनों काफी खबरों में रहीं. अब खबर यह है कि टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश शो पहरेदार पिया की बंद होने के बाद बिग बॉस रिएलिटी शो का हिस्सा बन सकती हैं. जल्द ही टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ […]

चर्चित टीवी शो ‘पहरेदार पिया की’ की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इस शो को लेकर पिछले दिनों काफी खबरों में रहीं. अब खबर यह है कि टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश शो पहरेदार पिया की बंद होने के बाद बिग बॉस रिएलिटी शो का हिस्सा बन सकती हैं.

जल्द ही टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ शुरू होने वाला हैं. वहीं, आए दिन इस शो में कंटेस्टेंट की एंट्री को लेकर खबरें आती हैं. वहीं अब माना जा रहा है तेजस्वी को भी इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा सकता है.

एक रिपोर्ट के अनुसार, तेजस्वी प्रकाश को बिग-बॉस सीजन 11 के लिए अप्रोच किया गया है. इस रिएलिटी शो के मेकर्स चाहते हैं कि तेजस्वी इस शो का हिस्सा बनें. इसको लेकर तेजस्वी प्रकाश बताती हैं, ‘जी, मुझे इस शो के लिए अप्रोच किया गया, लेकिन फिलहाल मैं अभी इस शो में जाने को लेकर कुछ नहीं कह सकती. मैं इसको लेकर श्योर नहीं हूं. अभी सोनी टीवी में नये शो को लेकर काम जारी है.

मुझे नहीं लगता कि रियलिटी शो बिग-बॉस मैं कर पाऊंगी.’ तेजस्वी हाल ही में शो ‘पहरेदार पिया की’ में नजर आई थीं, लेकिन बीच में ही सीरियल को लेकर खड़ी लहुई कन्ट्रोवर्सी के चलते शो को बंद करना पड़ा. शो का कॉन्सेप्ट कुछ लोगों को पचा नहीं. वहीं शो के खिलाफ पिटीशन फाइल करके इस शो का विरोध किया गया.

कई दर्शक इस शो के कॉन्सेप्ट से खासा नाराज थे. सीरियल में10 साल का बच्चा और 18 साल की लड़की का विवाह होते हुए दिखाया गया जिसे लेकर कहा गया कि ये सीरियल बाल विवाह को बढ़़ावा दे रहा है. सीरियल के टाइम स्लॉटको लेकर भी फेरबदल किया गया, लेकिन शो के निर्माता नए टाइम स्लॉट से खुश नहीं थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें