1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 cm yogi attacks opposition said when people were suffering they were organizing functions of singing and dancing acy

UP Election 2022: सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, कहा- जब लोग पीड़ित थे, वे गायन और नृत्य का आयोजन कर रहे थे

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जौनपुर में एक कार्यक्रम के दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यूपी में जब लोग पीड़ित थे, वे गायन और नृत्य के कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
up election 2022:  yogi adityanath
up election 2022: yogi adityanath
twitter

UP Election 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को लगभग 250 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा 'सबका साथ, सबका विकास' के उद्देश्य से काम कर रही है और सभी को समान अवसर प्रदान कर रही है. पहले यह ' मैं और मेरा खानदान' था. जब यूपी के लोग पीड़ित थे, वे (सपा और बसपा) गायन और नृत्य के कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे थे.

जौनपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 500 साल का इंतजार 5 अगस्त, 2020 को खत्म हुआ, जब पीएम मोदी ने राम मंदिर की आधारशिला रखी. क्या सपा और बसपा कभी ऐसा करेगी?

अच्छा जनप्रतिनिधि चुनना जरूरी

सीएम योगी ने कहा, जब व्यक्ति मूल्यों और सिद्धांतों पर कार्य करता है तो विकास के लिए प्रतिबद्ध होकर आगे बढ़ता है. जनप्रतिनिधि, जनहित से जुड़ी हुई योजनाओं को अपने क्षेत्र में लाकर विकास में सहभागी बनने के साथ अपने मतदाताओं को भी यशस्वी बनाते हैं. उन्होंने कहा, जब हम अच्छा जनप्रतिनिधि चुनते हैं तो विकास के लिए समर्पित सरकार बनती है. आज प्रदेश के गरीबों को शौचालय, आवास, रसोई गैस के कनेक्शन के साथ मुफ्त विद्युत कनेक्शन, आयुष्मान भारत कार्ड व मुफ्त राशन मिल रहा है.

जौनपुर की मिठास और खुशबू देश और दुनिया में पहुंचेगी

सीएम योगी ने कहा कि आज किसी भी मामले में जौनपुर कम नहीं है. जौनपुर के साथ तो पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की स्मृति जुड़ी हुई है, इस क्षेत्र को उन्होंने अपना कर्म क्षेत्र बनाया था. जौनपुर की इमरती पूरी दुनिया में विख्यात है, यहां के इत्र के माध्यम से जौनपुर की खुशबू पूरी दुनिया में जाती थी. सरकार फिर से प्रयासरत है कि पुनः यहां की मिठास और खुशबू देश और दुनिया के सामने पहुंचे.

आने वाले 6 महीने महत्वपूर्ण

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश को देश की नंबर-1 अर्थव्यवस्था के रूप में आगे बढ़ा सकें, प्रदेश के युवाओं के लिए नौकरी और रोजगार की संभावनाओं को विकसित कर सकें, प्रदेश में विकास को जन-जन तक पहुंचा सकें, इस दृष्टि से भी आने वाले 06 महीने अत्यंत महत्वपूर्ण हैं.

साढ़े चार साल में प्रदेश में नहीं हुआ एक भी दंगा

उन्होंने कहा, प्रदेश में सुरक्षा का बेहतर माहौल बना है. पूर्व की सरकारों में पर्व व त्योहारों पर दंगा शुरू हो जाता था. अब मुझे यह बताते हुए प्रसन्नता है कि विगत साढ़े चार वर्ष में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ है.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें