1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 jayant chaudhary attack on assam cm himanta biswa sarma rahul gandhi rkt

UP Chunav 2022: भाजपा नेताओं को धोना चाहिए दातुन से मुंह...जयंत चौधरी ने असम के सीएम को सुनाई खरी-खरी

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा की कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ की गई विवादास्पद टिप्पणी को लेकर मामला गरमाता जा रहा है. इसे लेकर राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के प्रमुख जयंत चौधरी ने असम के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Election 2022: चौधरी जयंत सिंह
UP Election 2022: चौधरी जयंत सिंह
फाइल फोटो

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदश समेत देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का दौर जारी है. वहीं इस चुनावी महौल में राजनेताओं के एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर शामिल है. वहीं असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (CM Himanta Biswa Sarma) की कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ की गई विवादास्पद टिप्पणी को लेकर मामला गरमाता जा रहा है. इसे लेकर राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के प्रमुख जयंत चौधरी (jayant chaudhary)ने असम के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है.

राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के प्रमुख जयंत चौधरी (jayant chaudhary) ने रविवार को असम के सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा नेताओं को समय-समय पर दातुन से मुंह धोना चाहिए. चौधरी ने कहा कि असम के सीएम ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और कहा कि भाजपा नेताओं को समय-समय पर दातुन या टहनी से मुंह धोना चाहिए.

हिमंता बिस्वा सरमा के इस बयान पर मचा बवाल

उत्तराखंड में एक सभा को संबोधित करते हुए असम के सीएम हिमंता बिस्वा ने कहा, 'इन लोगों की मानसिकता को देखिए. जनरल बिपिन रावत देश का गौरव थे। भारत ने उनके नेतृत्व में पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक किया था. राहुल गांधी ने स्ट्राइक का सबूत मांगा. क्या हमने कभी आपसे सबूत मांगा कि क्या आप राजीव हैं गांधी के बेटे हैं या नहीं? आपको मेरी सेना से सबूत मांगने का क्या अधिकार है?'

इस टिप्पणी पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव सहित विपक्षी नेताओं ने प्रतिक्रिया व्यक्त की जिन्होंने सरमा के इस्तीफे की मांग की. चंद्रशेखर राव ने कहा, "पीएम मोदी जी क्या यह संस्कार है या फिर हमारा हिंदू अनुष्ठान, जो एक सांसद से उसके पिता की पहचान के बारे में सवाल करता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें