1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. union minister anurag thakur questioned sp chief akhilesh yadav on chandauli incident abk

चंदौली में सपा कार्यकर्ताओं के उत्पात पर अनुराग ठाकुर नाराज, ट्वीट- पिटाई के पर्यायवाची हैं सपाई

पुलिस की लाठीचार्ज से नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने धरना शुरू कर दिया. इसी बीच सीओ अनिरुद्ध सिंह और सकलडीहा के विधायक प्रभु नारायण सिंह के बीच देर तक बहस होती रही.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
चंदौली में सपा कार्यकर्ताओं के उत्पात पर अनुराग ठाकुर नाराज
चंदौली में सपा कार्यकर्ताओं के उत्पात पर अनुराग ठाकुर नाराज
सोशल मीडिया

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के चंदौली में रविवार को सपा के कार्यकर्ताओं ने उत्पात किया. यहां तक कि सपाईयों ने पुलिस अधिकारी से भी बदसलूकी कर दी. इसके बाद बीजेपी नेताओं ने समाजवादी सुप्रीमो अखिलेश यादव को घेरना शुरू कर दिया. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी ट्वीट करके सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से उनके कार्यकर्ताओं के उत्पात पर जवाब देने की मांग कर डाली.

चंदौली जिले के रामगढ़ में सीएम योगी आदित्यनाथ कई विकास योजनाओं की सौगात देने वाले थे. उनके आने के पहले लक्ष्मणगढ़ में सपा कार्यकर्ताओं ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया. इससे निपटने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने के लिए निकले सपा नेताओं ने पुलिस से अभद्रता भी की. पुलिस की लाठीचार्ज से नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने धरना शुरू कर दिया. इसी बीच सीओ अनिरुद्ध सिंह और सकलडीहा के विधायक प्रभु नारायण सिंह के बीच देर तक बहस होती रही.

सपा कार्यकर्ताओं के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट करके नाराजगी जताई. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हंगामे का वीडियो ट्वीट करके लिखा- अखिलेश यादव यूपी की जनता से कहते नहीं थक रहे- आ रहा हूं. अखिलेश यादव जी, क्या यूपी में यही गुंडाराज, माफियाराज लाने के लिए आप आना चाहते हैं? स्थान: चंदौली, घटना: डिप्टी एसपी को पीटते सपाई, पिटाई के पर्यायवाची हैं सपाई.

चंदौली जिले में सपा के कार्यकर्ताओं के हंगामे को लेकर पुलिस का बयान भी सामने आया है. जिले के एसपी ने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में बिना किसी पूर्व अनुमति के काफी संख्या में सपा के विधायक की अगुवाई में जा रहे लोगों को पुलिस ने रोका. इससे नाराज होकर सपा समर्थकों ने हंगामा कर दिया. क्षेत्राधिकारी समेत पुलिस बल के साथ अभद्रता की गई. इस घटना को लेकर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है. किसी के दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें