1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. swami prasad maurya said ayodhya kashi and mathura is never our political agenda nrj

डिप्टी CM केशव मौर्य ने लगाया 'अयोध्या, काशी, मथुरा' का नारा, कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का पलटवार

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर सभी राजनीतिक दल के नेताओं में बयानबाजी करने की होड़ सी लगी हुई है. यही कारण है कि एक ओर से कोई नेता कुछ बयान देता है और दूसरी ओर से तुरंत ही उसका उलट बयान जारी कर दिया जा रहा है. मगर यहां मामला एक ही पार्टी के दो नेताओं का है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य.
कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य.
Social Media

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के 'अयोध्या, काशी, मथुरा' के बयान पर उनकी की ही सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने पलटवार कर दिया है. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर सभी राजनीतिक दल के नेताओं में बयानबाजी करने की होड़ सी लगी हुई है. यही कारण है कि एक ओर से कोई नेता कुछ बयान देता है और दूसरी ओर से तुरंत ही उसका उलट बयान जारी कर दिया जा रहा है. मगर यहां मामला एक ही पार्टी के दो नेताओं का है.

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के 'अयोध्या, काशी, मथुरा' के बयान के बाद उत्तर प्रदेश की सियासत बयानबाजी की बारिश सी होने लगी है. भाजपा नेता मौर्य ने बुधवार को ट्वीट किया कि अब मथुरा बनकर तैयार है. मौर्य ने कहा कि अयोध्या और काशी में भव्य मंदिरों का निर्माण चल रहा है. उनके इस बयान पर अब उनकी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है. स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि 'अयोध्या, काशी, मथुरा कभी चुनाव का मुद्दा नहीं था, न आज है और न ही भविष्य में होगा.'

जब मीडिया ने स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री ने कभी ऐसा कहा है? वह हमेशा विकास की बात करते हैं. जब स्वामी प्रसाद मौर्य से पूछा गया कि केशव मौर्य ऐसा कह रहे हैं तो स्वामी प्रसाद ने इसका उत्तर देते हुए कहा कि केशव मौर्य ऐसा क्यों कह रहे हैं, इसका उत्तर केशव मौर्य से लीजिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें