1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. priyanka gandhi reached to phaphamau to meet the family suffering the pain of killing four members and raised sharp questions on yogi government nrj

चार सदस्यों की हत्या का दर्द झेल रहे परिवार से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी, योगी सरकार पर उठाए तीखे सवाल

क्राइम ब्रांच और एसटीएफ को भी लगाया गया है. मृतक के भाई की तहरीर पर गांव के 11 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है. आईजी डॉ. राकेश सिंह ने इंस्पेक्टर फाफामऊ रामकेवल पटेल व सिपाही सुशील सिंह को निलंबित कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
हत्या की पीड़ा झेल रहे परिवार से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी.
हत्या की पीड़ा झेल रहे परिवार से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी.
Social Media

Priyanka Gandhi Visit in Prayagraj Phaphamau: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शुक्रवार को प्रयागराज पहुंचीं. वह बमरौली एयरपोर्ट से फाफामऊ गोहरी गांव पहुंचीं थीं. दरअसल, गोहरी गांव में पीड़ित दलित परिवार से वह मिलना चाहती थीं. इस परिवार के चार लोगों की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई थीं.

गुरुवार सुबह कांग्रेस की यूपी चुनाव प्रभारी प्रियंका गांधी के जनपद में आने की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. आईजी, डीएम, एसएसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. फोरेंसिंक और डॉग स्क्वायड की टीम ने जांच पड़ताल की. मामले के राजफाश के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गईं हैं. साथ ही, क्राइम ब्रांच और एसटीएफ को भी लगाया गया है. मृतक के भाई की तहरीर पर गांव के 11 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है. आईजी डॉ. राकेश सिंह ने इंस्पेक्टर फाफामऊ रामकेवल पटेल व सिपाही सुशील सिंह को निलंबित कर दिया है.

बता दें कि मंगलवार की रात को प्रयागराज में जमीन की रंजिश में नाबालिग दलित से सामूहिक दुष्कर्म कर पूरे परिवार की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. फाफामऊ थाना क्षेत्र के गांव में इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम मंगलवार रात दिया गया. दो दिन तक चारों शव घर में ही पड़े रहे और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें