1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. jp nadda says in sirathu bsp and sp government usp was mafia raj in uttar pradesh abk

UP Election 2022: SP और BSP की सरकार में माफिया राज थी USP, हमने ‘सबका साथ, सबका विकास’ किया- जेपी नड्डा

नामांकन के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अपना दल की अनुप्रिया पटेल भी केशव प्रसाद मौर्य के साथ मौजूद रहे. नामांकन के बाद आयोजित जनसभा में जेपी नड्डा ने अखिलेश यादव पर जोरदार हमला किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
jp nadda hits back at sp and bsp
jp nadda hits back at sp and bsp
सोशल मीडिया

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा सीट से नामांकन किया. नॉमिनेशन से पहले केशव प्रसाद मौर्य अपनी मां धनपति देवी का आशीर्वाद लिया. उन्होंने शीतला धाम में जाकर भी दर्शन-पूजन किया. नामांकन के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अपना दल की अनुप्रिया पटेल भी केशव प्रसाद मौर्य के साथ मौजूद रहे. नामांकन के बाद आयोजित जनसभा में जेपी नड्डा ने अखिलेश यादव पर जोरदार हमला किया.

जब हम भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी की बात करते हैं तो ध्यान रखना चाहिए कि हमारा उद्देश्य सिर्फ कुर्सी पर बैठना नहीं है. भाजपा विचारों की पार्टी है. सत्ता में आते ही उस विचार को साकार करने वाली पार्टी है.
जेपी नड्डा, राष्ट्रीय अध्यक्ष, बीजेपी

अखिलेश यादव ने आंतकियों को बचाया- नड्डा

सिराथू में आयोजित चुनाव जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि सपा और बसपा सरकार की यूएसपी माफिया राज थी. बीजेपी की सरकार ने ‘सबका साथ, सबका विकास’ थीम पर काम किया है. सीएम रहते हुए अखिलेश यादव ने आतंकियों के ऊपर लगे केस वापस लिए थे.

राजनीति में रहते हुए लाखों लोगों को विकास के रास्ते पर बढ़ाते हुए और चेहरे पर मुस्कुराहट रखते हुए उनके दर्द और मर्म को समझते हुए काम करने का दूसरा नाम केशव प्रसाद मौर्य है.
जेपी नड्डा, राष्ट्रीय अध्यक्ष, बीजेपी

‘कारसेवकों पर गोलियां चलवाने वाले मंदिर जा रहे’

जेपी नड्डा ने कहा कि हम मंदिर बनाने के लिए लगे हुए थे. लोग मंदिर को अटकाने के लिए लगे थे. आज विपक्षी मंदिरों में जा रहे हैं, कोई घंटी बजा रहा है तो कोई अपने ललाट पर चंदन लगा रहा है. ये वही राजनीतिक दल हैं, जिन्होंने कारसेवकों पर गोली चलवाई थी. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी 2.5 करोड़ इज्जत घर बनाए गए हैं. 22 करोड़ की जनसंख्या वाले उत्तर प्रदेश में 2014 के समय 15 मेडिकल कॉलेज थे. आज उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के नेतृत्व में 59 मेडिकल कॉलेज बनाए गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें