1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. cm yogi said krishna comes in akhilesh yadav dream to tell him the truth abk

UP Election 2022: अलीगढ़ में सीएम योगी का तंज- ‘सपने में कृष्ण सरकार बनाने नहीं, बबुआ को कोसने आते हैं’

सीएम योगी ने अलीगढ़ में कहा कि अखिलेश जी जब आपको सत्ता मिली तो मथुरा, वृंदावन, बरसाना, गोकुल के लिए कुछ नहीं किए. लेकिन, आपने वहां कंस पैदा करके जवाहर बाग की घटना जरूर करवा दिया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश
योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश
सोशल मीडिया

UP Election 2022: अलीगढ़ में मंगलवार को पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के सपने का मतलब बताया. उन्होंने संबोधन में सपा-बसपा समेत कांग्रेस पर खूब तंज सके. सीएम योगी ने अखिलेश यादव से लेकर मायावती और राहुल गांधी-प्रियंका गांधी पर जुबानी हमले किए. उन्होंने कहा- अखिलेश जी जब आपको सत्ता मिली तो मथुरा, वृंदावन, बरसाना, गोकुल के लिए कुछ नहीं किए. लेकिन, आपने वहां कंस पैदा करके जवाहर बाग की घटना जरूर करवा दिया था.

अभी तक तो गिरगिट को ही यह उपलब्धि हासिल थी कि समय के हिसाब से वह रंग बदलता था. लेकिन अब समाजवादी पार्टी के लोगों को देखकर उसे भी शर्म आ रही होगी.
योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश

अलीगढ़ की जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के उस बयान पर भी चुटकी ली, जिसमें उन्होंने कहा था कि हर रात उनके सपने में भगवान श्रीकृष्ण आते हैं और अगली सरकार समाजवादी पार्टी की होने की बात कहते हैं. सीएम योगी ने कहा- भगवान श्रीकृष्ण उनके (अखिलेश यादव) सपने में सरकार बनाने नहीं, उनको कोसने आते हैं. उन्होंने कहा कि अब तो उन्हें भगवान कृष्ण भी कोस रहे होंगे कि जब सत्ता मिली थी तब दंगा करा रहे थे, आतंकियों को छुड़ा रहे थे.

सीएम योगी ने कहा कि आज जब लूट करने वालों पर बुलडोजर चलता है तो सबसे ज्यादा परेशानी सैफई में बैठे लोगों को होती है. इटली वाले भाई-बहन को होती है. अब तो बहन जी भी बोलती है कि माफियाओं पर बुलडोजर क्यों चल रहा है? आज कोई भी गरीब को प्रताड़ित नहीं कर सकता, गरीबों की जमीन पर कब्जा नहीं कर सकता है क्योंकि उन्हें मालूम है कि अगर वो लूट करेंगे तो पीछे से बुलडोजर भी चलेगा. सीएम योगी ने कहा कि पहले की सरकारों में आतंकी हमले होते थे, कभी रामजन्म भूमि पर, कभी कचहरी पर. ये आतंकवादी गिरगिट की तरह रंग बदलते थे. उसी तरह आज सपा के बबुआ बोल रहे हैं कि अगर वो होते तो कबका राममंदिर का निर्माण करा देते.

22 महीने इटली वाले भाई-बहन, सैफई वाले बबुआ, बहन जी कोई दिखाई नहीं दिया. जो साल भर स्कूल ना जाए और कहे कि वो टॉप करेगा तो क्या वो टॉप कर पाएगा?, जो लड़का साल भर स्कूल नहीं जाएगा, वो अंतिम महीने में स्कूल जाकर कहेगा कि वो टॉप कर लेगा तो क्या वह कर लेगा.
योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश

सीएम योगी ने एक बार फिर दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि अब प्रदेश में दंगा नहीं होता है, क्योंकि दंगाइयों को पता है कि अगर दंगा किया तो उनकी सात पीढ़िया भरपाई करते-करते थक जाएंगी. पिछली सरकारों द्वारा आग लगाईं जाती थी और यह सरकार आग बुझाने के लिए फायर स्टेशन का लोकार्पण कर रही है. समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, कांग्रेस के समय अगर कोरोना आता तो गरीबों का अन्न भी खा जाते और वैक्सीन का पैसा भी निगल करके ये लोग कहीं भाग गए होते.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें