1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bjp mp and national spokesperson sudhanshu trivedi press conference told akhilesh defeat reason his statement nrj

UP Election 2022: BJP सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने सपा सुप्रीमो अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- बयान से हारेंगे

पालन करेंगे. इस बीच उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद अखिलेश यादव पर करारा हमला करते हुए कहा कि उनके बयान ही उनकी हार का कारण बनेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
डाॅ सुधांशु त्रिवेदी, बीजेपी सांसद
डाॅ सुधांशु त्रिवेदी, बीजेपी सांसद
ANI

Lucknow News: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित अटल बिहारी चौराहा स्थित प्रदेश मुख्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया. इस बीच उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने बयान के चलते हार का सामना करेंगे.

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि चुनाव आयोग की ओर से कोरोना संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए किए गए ऐलान की उनकी पार्टी सराहना करती है. उन्होंने कहा कि भाजपा और उसके कार्यकर्ता चुनाव आयोग के हर निर्देश का अक्षरक्ष: पालन करेंगे. इस बीच उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद अखिलेश यादव पर करारा हमला करते हुए कहा कि उनके बयान ही उनकी हार का कारण बनेंगे.

उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरीके से सामूहिक रूप से मिलकर प्रदेश का विकास किया है. जनता उसे भूल नहीं सकती है. साल 2022 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बड़ी जीत मिलने वाली है. अन्य दलों को लेकर उन्होंने कहा कि यह सभी दल सिर्फ कोरे वादे कर रहे हैं. प्रदेश की जनता उनकी बातों में नहीं आने वाली है. वह जानती है कि योगी सरकार ही उनके चौतरफा विकास और सुविधाओं का ख्याल रख सकती है. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश के बारे में कहा जाता था कि वे विदेश से पढ़कर आए हैं. मगर अब वही तकनीक की बुराई कर रहे हैं. टैबलेट और स्मार्टफोन की योजना की बुराई कर रहे हैं. यह देखकर आश्चर्य होता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें