36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारतीय बाजारों में अलीबाबा की दस्‍तक, पेटीएम में करेगी निवेश

नयी दिल्ली : चीन की ई-कामर्स कंपनी अलीबाबा ने भारत में तेजी से बढ रहे मोबाइल-कामर्स क्षेत्र में दस्तक दी है. इसके तहत कंपनी वन 97 कम्युनिकेशंस में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण करेगी. वन 97 कम्युनिकेशंस, मोबाइल कामर्स कंपनी पेटीएम की मूल कंपनी है. अलीबाबा समूह की इकाई एंट फाइनेंशियल सर्विसेज ने एक बयान […]

नयी दिल्ली : चीन की ई-कामर्स कंपनी अलीबाबा ने भारत में तेजी से बढ रहे मोबाइल-कामर्स क्षेत्र में दस्तक दी है. इसके तहत कंपनी वन 97 कम्युनिकेशंस में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण करेगी. वन 97 कम्युनिकेशंस, मोबाइल कामर्स कंपनी पेटीएम की मूल कंपनी है.

अलीबाबा समूह की इकाई एंट फाइनेंशियल सर्विसेज ने एक बयान में कहा कि वन 97 कम्युनिकेशंस में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने के लिये कंपनी ने रणनीतिक समझौता किया है. कंपनी भारत में मोबाइल भुगतान और कामर्स प्लेटफार्म पर वृद्धि के लिये यह कदम उठाया है.

अलीबाबा दुनिया की सबसे बडी ई-कामर्स कंपनी है. समूह ने पिछले सितंबर में अमेरिका में आईपीओ (आरंभिक सार्वजनिक निर्गम) के जरिये 25 अरब डालर जुटाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें