38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना : पीएम व सीएम किस मुंह से जनता के सवालों का करेंगे सामना : तेजस्वी यादव

पटना : विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किस मुंह से जनता के सवालों का सामना करेंगे. प्रधानमंत्री 2014 में किये गयेअपने वादों में से एक भी वादा पूरा नहीं किया. उन्होंने युवाओं, किसानों और जवानों को ठगने का काम किया है. बिहार के मुख्यमंत्री […]

पटना : विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किस मुंह से जनता के सवालों का सामना करेंगे. प्रधानमंत्री 2014 में किये गयेअपने वादों में से एक भी वादा पूरा नहीं किया. उन्होंने युवाओं, किसानों और जवानों को ठगने का काम किया है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पूरी राजनीति ही विश्वासघात और छल-कपट से युक्त है. 2015 में भाजपा हराने के नाम पर सत्ता में आये और 2017 में जनप्रिय जनादेश को बीजेपी और आरएसएस की गोद में रख दिया.

तेजस्वी ने कहा कि क्या भाजपा में ऐसा कोई है जो यह गारंटी दे सके कि 2019 में भाजपाई वोट लेकर चुनाव बाद नीतीश कुमार पलटी नहीं मारेंगे. मोदी और नीतीश कुमार को बिहार के विकास और जनकल्याण से ज्यादा झूठ, फरेब, छल-कपट, पलटीबाजी और जुमलेबाजी पर यकीन है.

राजद ने दीं होली की शुभकामनाएं : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव, सांसद मीसा भारती ने रंगों के त्योहार होली की िबहारवासियों को शुभकामनाएं दी हैं.

उन्होंने कहा कि यह भारतीय संस्कृति का महान त्योहार है. हमसब मिलजुल कर इस त्योहार को आपसी भाईचारा और सौहार्द के साथ मनाएं. राबड़ी देवी ने कहा कि पुलवामा मे शहीद हुए सैनिकों सम्मान में राजद परिवार होली नहीं मनायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें