27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस के घोषणापत्र पर चर्चा के लिए कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक

नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के घोषणापत्र पर चर्चा के लिए कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक आज हो रही है. पार्टी मुख्यालय में यह बैठक चल रही है. सीडब्ल्यूसी पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई है. सीडब्ल्यूसी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस के […]


नयी दिल्ली :
लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के घोषणापत्र पर चर्चा के लिए कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक आज हो रही है. पार्टी मुख्यालय में यह बैठक चल रही है. सीडब्ल्यूसी पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई है.

सीडब्ल्यूसी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, ए के एंटनी, गुलाम नबी आजाद, पी.चिदंबरम, मल्लिकार्जुन खड़गे आदि मौजूद हैं.

सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में चुनावी घोषणापत्र को अंतिम रूप दिया जा सकता है. लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र पी चिदंबरम की अध्यक्षता वाली एक समिति ने तैयार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें