37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेड़ से लटकता मिला भाजयुमो कार्यकर्ता का शव

आद्रा : पुरुलिया जिले के आरसा थाना अंतर्गत सेनाबोना गांव के रहने वाले भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शिशुपाल सहिस (22) का शव गांव से कुछ दूरी पर पेड़ से लटकता मिला. शिशुपाल के पिता यादव सहिस स्थानीय शीरकाबाद ग्राम पंचायत के बीजेपी के पंचायत सदस्य भी है. परिजनों का दावा है कि शिशुपाल का […]

आद्रा : पुरुलिया जिले के आरसा थाना अंतर्गत सेनाबोना गांव के रहने वाले भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शिशुपाल सहिस (22) का शव गांव से कुछ दूरी पर पेड़ से लटकता मिला. शिशुपाल के पिता यादव सहिस स्थानीय शीरकाबाद ग्राम पंचायत के बीजेपी के पंचायत सदस्य भी है. परिजनों का दावा है कि शिशुपाल का हत्या तृणमूल के लोगों ने किया है. तृणमूल का दावा है उनके खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाया जा रहा है.

मृतक के भैया संशोधर सहिस तथा विजय सहिस पिता जादब सहीस ने बताया बुधवार व गांव में लोकसभा चुनाव के दौरान अपने उम्मीदवार ज्योतिष सिंह महत्व के समर्थन में दीवारों पर लिखकर प्रचार करने का कार्य कर रहा था. शाम को एक बार घर लौट. बुधवार के बाद वह घर नहीं आया. हम लोगों ने रात को उसे ढूंढने की कोशिश की पर कहीं पता नहीं चला.

सुबह लोगों ने जानकारी दी की गांव से कुछ दूरी पर पेड़ से शिशुपाल का लटकता हुआ शव देखा गया है. घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस प्रशासन से सही जांच कर अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाये. भाजपा के राज्य सचिव सायनतन बसु, जिला भाजपा अध्यक्ष विद्यासागर चक्रवर्ती, पुरुलिया लोकसभा के उम्मीदवार ज्योतिर्मय महतो मृतक के परिजनों से मुलाकात की.

बताया कि पंचायत चुनाव से पहले तथा चुनाव के बाद तृणमूल के लोगों ने हमारे तीन सदस्यों की हत्या की है. अब लोकसभा चुनाव में पूरुलिया में भाजपा की लहर को देखते हुए शिशुपाल की हत्या की है. इस हत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे हैं तथा इसकी जानकारी निर्वाचन अधिकारी को भी दी गई है.

जिला तृणमूल के अध्यक्ष शांति राम महतो ने बताया तृणमूल के खिलाफ भाजपा बेबुनियाद आरोप लगा रही है. तृणमूल इस तरह के हत्याकांड पर विश्वास नहीं करती है. हम पुलिस से अनुरोध करेंगे मामले की सही जांच कर अपराधियों को गिरफ्तार करें. जिला पुलिस अधीक्षक आकाश मेघारिया ने बताया अब तक इस विषय में लिखित अभियोग जमा नहीं हुआ है पर पुलिस मामले की पूरी छानबीन कर रही है. शिशुपाल का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों की उपस्थिति में हुई तथा पूरे प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई है. फिलहाल शिशुपाल के मौत के बाद पुरुलिया जिले में एक बार फिर से राजनीतिक सरगर्मी तेज पकड़ ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें