28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सनी देओल ने एक्शन सीन को लेकर कही ये बड़ी बात

मुंबई : बॉलीवुड में एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर अभिनेता सनी देओल ने कहा है कि उनके लिए एक्शन सींस की शूटिंग करना हमेशा ही आसान काम रहा है. ‘घायल’, ‘हिम्मत’, ‘घातक’ और ‘बॉर्डर’ जैसी फिल्मों में सनी देओल के एक्शन को दर्शकों की काफी प्रशंसा हासिल हुई है. सनी देओल ‘ब्लैंक’ फिल्म में एक […]

मुंबई : बॉलीवुड में एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर अभिनेता सनी देओल ने कहा है कि उनके लिए एक्शन सींस की शूटिंग करना हमेशा ही आसान काम रहा है. ‘घायल’, ‘हिम्मत’, ‘घातक’ और ‘बॉर्डर’ जैसी फिल्मों में सनी देओल के एक्शन को दर्शकों की काफी प्रशंसा हासिल हुई है. सनी देओल ‘ब्लैंक’ फिल्म में एक पुलिसकर्मी का किरदार निभा रहे हैं जो कि आतंकवादी हमला रोकने की कोशिश कर रहा है.

अभिनेता ने कहा, ‘ मैं हमेशा से ही खेलों को पसंद करता रहा हूं और एक्शन मेरे लिए आसान है. एक्शन से मुझे कभी परेशानी नहीं हुई. मुझे इसे करने में आनंद आता है और दर्शकों को भी ये पसंद हैं ,लेकिन अब चीजें बदल गई है, अब तकनीक है आपकी मदद के लिए है.”

ऐसी खबरें है कि निर्देशक अनिल शर्मा और अभिनेता ‘गदर2′ और ‘अपने2′ के लिए साथ आ रहे हैं लेकिन उन्होंने इस बारे में जानकारी नहीं दी.

अभिनेता ने कहा, ‘ वह किसी चीज पर काम कर रहे हैं. जब वह इस बारे में मुझे बताएंगे तो हम फैसला लेंगे.” ‘ब्लैंक’ में करण कपाड़िया भी हैं जो कि अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के भतीजे हैं. यह फिल्म तीन मई को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें