38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहर से दो बाइक को चोरी, प्राथमिकी दर्ज

हजारीबाग : बड़ा बाजार थाना क्षेत्र के सरदार चौक से बाइक (जेएच-02एएल-7843) की चोरी हो गयी. इस संबंध में बड़ा बाजार थाना में कांड संख्या 116/19 दर्ज किया गया है. बताया गया है कि हुरहुरु निवासी लालेश्वर यादव के पुत्र नितीश कुमार शुक्रवार की शाम करीब सात बजे सरदार चौक के पास राशन दुकान के […]

हजारीबाग : बड़ा बाजार थाना क्षेत्र के सरदार चौक से बाइक (जेएच-02एएल-7843) की चोरी हो गयी. इस संबंध में बड़ा बाजार थाना में कांड संख्या 116/19 दर्ज किया गया है.

बताया गया है कि हुरहुरु निवासी लालेश्वर यादव के पुत्र नितीश कुमार शुक्रवार की शाम करीब सात बजे सरदार चौक के पास राशन दुकान के सामने बाइक खड़ी कर बगल में गये. वापस आने पर देखा, तो बाइक गायब थी. उन्होंने बड़ा बाजार थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है.

इधर, बड़कागांव के पिपराडीह निवासी नीतीश कुमार (पिता-लालदेव प्रसाद) की बाइक सरदार चौक के पास से चोरी हो गयी. इस बाबत नीतीश कुमार ने बड़ा बाजार टीओपी में मामला दर्ज कराया है. ज्ञात हो कि शहर में चोरी की घटनाओं में वृद्धि हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें