31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अंशुबाला व तीन बच्चों की हत्या से परिजन मर्माहत

परसा : अंजनी गांव निवासी बैजनाथ सिंह की पुत्री अंशुबाला एवं दो नाती एवं एक नतिनी की हत्या उन्हीं के दामाद सुनील के द्वारा गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ज्ञानखंड चार में शनिवार को कर दी गयी. घटना की सूचना वहीं नजदीक में रह रहे मृतका अंशुबाला के भाई पंकज सिंह ने अपने पिता बैजनाथ सिंह […]

परसा : अंजनी गांव निवासी बैजनाथ सिंह की पुत्री अंशुबाला एवं दो नाती एवं एक नतिनी की हत्या उन्हीं के दामाद सुनील के द्वारा गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ज्ञानखंड चार में शनिवार को कर दी गयी. घटना की सूचना वहीं नजदीक में रह रहे मृतका अंशुबाला के भाई पंकज सिंह ने अपने पिता बैजनाथ सिंह एवं अन्य परिजनों को रविवार की देर रात मोबाइल पर दी.

गांव में रह रहे मृतका अंशुबाला के चाचा जगदीश सिंह ने बताया कि वर्ष 2011 में उसकी शादी गड़खा थाना क्षेत्र के खदहा निवासी स्व. सर्वदानंद के पुत्र सुमित सिंह (इंजीनियर) से हुई थी. सुमित बेंगलुरु में कार्य करता था.
फरीदाबाद में फ्लैट ले रखा था जहां पत्नी रहती थी व बच्चे पढ़ाई करते थे. इस ऑनर किलिंग घटना को लेकर पूरा परिवार सदमे में है. घटना को लेकर अंशुबाला के पैतृक गांव में भी परिवार तथा पड़ोस के लोगों में मातमी सन्नाटा छाया है. घटना की सूचना पर करीब एक सप्ताह से गांव पर आये मृतका अंशु के पिता बैजनाथ सिंह एवं पत्नी मीरा सोमवार को फ्लाइट से नोएडा रवाना हुए.
मकेर थाना क्षेत्र के अंजनी कस्बा निवासी बैजनाथ सिंह को क्या पता था कि जिस बेटी का बड़े शौक से लालन-पालन कर बड़े घर व बेहद पढ़े-लिखे लड़के से शादी करेंगे, वही हत्यारा निकल जायेगा. गड़खा थाना क्षेत्र के खरदाहा निवासी सुनील से उन्होंने जब अपनी बेटी की शादी की थी, तो गांव भर के लोगों ने उसकी तारीफ की थी. किंतु, शनिवार की रात उसके द्वारा किये गये कुकृत्य की सूचना के बाद पूरा गांव सकते में है. इस दर्दनाक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें