38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रदीप के बचाव में उतरे पूर्व मंत्री रामचंद्र केसरी

देवघर : झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मंत्री रामचंद्र केसरी ने महागठबंधन प्रत्याशी प्रदीप यादव पर लगे आरोपों को निराधार बताया है. उनका कहना है कि यह सब एक प्रपंच है. 20 अप्रैल को कोई घटना घटित होती है और तीन मई को प्रपंच रच कर आधी रात को एफआइआर दर्ज करायी […]

देवघर : झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मंत्री रामचंद्र केसरी ने महागठबंधन प्रत्याशी प्रदीप यादव पर लगे आरोपों को निराधार बताया है. उनका कहना है कि यह सब एक प्रपंच है. 20 अप्रैल को कोई घटना घटित होती है और तीन मई को प्रपंच रच कर आधी रात को एफआइआर दर्ज करायी जाती है.

रविवार को कांग्रेस कार्यालय परिसर में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि कहीं भाजपा प्रत्याशी महागठबंधन प्रत्याशी के नामांकन के दौरान उमड़े जनसमूह को देख घबरा तो नहीं गये हैं. प्रदीप यादव एक जुझारू नेता हैं. उनके विषय में राज्य की जनता सबकुछ जान रही है. उन्होंने कहा कि कोडरमा व गोड्डा दोनों लोकसभा सीट पर अपार जनसमर्थन मिल रहा है.
देवघर में वे रोहिणी, कोरियासा, कास्टर टाउन इलाके में लोगों से भी मिले. प्रेस कांफ्रेंस में महागठबंधन के लोस प्रभारी संतोष कुमार, कांग्रेस नगर अध्यक्ष रवि केसरी, युवा जिलाध्यक्ष आदित्य सरोलिया, गजेंद्र केसरी, मथुरा महतो, झाविमो महानगर अध्यक्ष विनोद वर्मा, राकेश जयसवाल, रवि रंजन, अमित झा, प्रकाश दास, अंंकुर सिंह, मो नईम खलीफा आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें