38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ठगों ने एटीएम से निकाले 60 हजार

जमालपुर : जमालपुर और आसपास के क्षेत्रों में इन दिनों एटीएम से अवैध निकासी की सूचना आ रही है. भले ही यह निकासी देश या प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में की गयी हो, परंतु पीड़ित के स्थानीय रहने के कारण इसका मामला स्थानीय थाने में लाया जाता है. इसी प्रकार का एक मामला मंगलवार को […]

जमालपुर : जमालपुर और आसपास के क्षेत्रों में इन दिनों एटीएम से अवैध निकासी की सूचना आ रही है. भले ही यह निकासी देश या प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में की गयी हो, परंतु पीड़ित के स्थानीय रहने के कारण इसका मामला स्थानीय थाने में लाया जाता है. इसी प्रकार का एक मामला मंगलवार को ईस्ट कॉलोनी थाना में आया.

बरियारपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बंगाली टोला निवासी मोती लाल पासवान का पुत्र हीरालाल पासवान ने ईस्ट कॉलोनी थाना में दिए अपने लिखित आवेदन में कहा है कि वह स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ईस्ट कॉलोनी शाखा का उपभोक्ता है.
विगत 19 मार्च 2019 को उसके खाते से 60 हजार रुपए की अवैध निकासी कर ली गई. एक महीना बाद बैंक पहुंचने पर जब उन्होंने अपना खाता अपडेट किया तब उन्हें इस बात की जानकारी मिली. पीड़ित ने अपने आवेदन में कहा है कि उसके खाते से 20-20 हजार रुपए का ट्रांजेक्शन अलग-अलग तीन खातों में किया गया है.
इस क्रम में जमालपुर रामनगर के भागी चक निवासी रामचरित्र मंडल के पुत्र रंजीत कुमार, लखीसराय जिला के कजरा के राम टालीगंज निवासी सुरेश मंडल की पत्नी लक्ष्मी देवी सहित एक अज्ञात खाता शामिल है. ईस्ट कॉलोनी के कार्यकारी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रतन कुमार ने बताया कि पीड़ित के आवेदन पर मंगलवार को थाना में कांड संख्या 54/19 दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें