33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वर्ल्‍ड कप से पहले इंग्लैंड के लिए खुशखबरी, चोट से उबरे तेज गेंदबाज वुड

लंदन: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड को विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच के लिए फिट घोषित कर दिया गया. टीम के प्रवक्ता ने सोमवार को यहां उनके फिट होने की जानकारी दी. डरहम के बायें हाथ के इस तेज गेंदबाज का पैर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार को अभ्यास मैच के […]

लंदन: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड को विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच के लिए फिट घोषित कर दिया गया. टीम के प्रवक्ता ने सोमवार को यहां उनके फिट होने की जानकारी दी.

डरहम के बायें हाथ के इस तेज गेंदबाज का पैर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार को अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गया था. अस्पताल में जांच के बाद 29 साल के इस तेज गेंदबाज को ओवल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले विश्व कप के पहले मैच के लिए फिट घोषित कर दिया गया.

वुड्स को हाल के दिनों में इंग्लैंड का सबसे तेज गेंदबाज माना जाता है और वह पहले भी चोट से परेशान होते रहे है. लंबे चलने वाले विश्व कप से पहले चोट से बचने के लिए उन्होंने सत्र की शुरुआत से अब तक महज 13.1 ओवर की गेंदबाजी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें