38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परिश्रम की परीक्षा होती है प्रतियोगिता : डीआइजी कोयला क्षेत्र

बोकारो : प्रतिभागियों के लिए यह प्रतियोगिता पूरे वर्ष उनके द्वारा किये गये परिश्रम की परीक्षा है. इस प्रतियोगिता में कोई भी टीम हारती नहीं है. एक टीम विजेता तो दूसरी टीम उपविजेता बनती है. प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर रेंज की टीम गठित होती है. उक्त बातें बतौर मुख्य अतिथि डीआइजी कोयला […]

बोकारो : प्रतिभागियों के लिए यह प्रतियोगिता पूरे वर्ष उनके द्वारा किये गये परिश्रम की परीक्षा है. इस प्रतियोगिता में कोई भी टीम हारती नहीं है. एक टीम विजेता तो दूसरी टीम उपविजेता बनती है.
प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर रेंज की टीम गठित होती है. उक्त बातें बतौर मुख्य अतिथि डीआइजी कोयला क्षेत्र प्रभात कुमार ने बुधवार को पुलिस केंद्र में आयोजित तीन दिवसीय कोयला क्षेत्र पुलिस खेल प्रतियोगिता के उद्घाटन के अवसर पर कही.
उन्होंने प्रतिभागियों को पूरे खेल भावना से प्रतियोगिता में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने की सलाह दी. इसके पूर्व प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन मुख्य अतिथि ने गुब्बारा उड़ाकर किया. उद्घाटन के अवसर पर दोनों ही टीम के खिलाड़ियों ने भव्य मार्च पास्ट का प्रदर्शन किया. आगंतुकों का स्वागत पुलिस अधीक्षक बोकारो पी मुरुगन ने किया.
मौके पर धनबाद पुलिस अधीक्षक (नगर), पुलिस उपाधीक्षक (नगर ) ज्ञानरंजन, पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय ) सतीश चंद्र झा ,एसडीपीओ चास बहामन टूटी सहित दर्जनों पुलिस अधिकारी व कर्मी मौजूद थे.
वॉलीबॉल प्रतियोगिता : प्रतियोगिता के उद्घाटन के अवसर पर खेले गये वॉलीबॉल के मैच में धनबाद की टीम ने बोकारो की टीम को सीधे सेटों में 25 से 11 व 25 16 से पराजित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें