33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब के साथ महिला सहित दो गिरफ्तार

खगड़िया : उत्पाद विभाग ने शुक्रवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदास उतरी पंचायत वार्ड संख्या 13 निवासी फुलटूल महतो की पत्नी गूंजा देवी (30 वर्षीय) को शराब बेचते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. छापामारी में सिकंदर सिंह को गूंजा देवी से शराब खरीदते पकड़ा गया है. गिरफ्तार किया गया. मौके से 54 पेटी और […]

खगड़िया : उत्पाद विभाग ने शुक्रवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदास उतरी पंचायत वार्ड संख्या 13 निवासी फुलटूल महतो की पत्नी गूंजा देवी (30 वर्षीय) को शराब बेचते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. छापामारी में सिकंदर सिंह को गूंजा देवी से शराब खरीदते पकड़ा गया है.

गिरफ्तार किया गया. मौके से 54 पेटी और 6 बोतल डबल ब्लू व्हिस्की और रॉयल स्टेज की हरियाणा निर्मित 490.5 लीटर शराब बरामद किया गया है. उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन कुमार के आदेश पर उत्पाद निरीक्षक सुरेंद्र प्रसाद, अवर उत्पाद निरीक्षक संजय कुमार ,महिला जवान प्रीति कुमारी, रंजना कुमारी ,उपेंद्र मंडल, जितेंद्र कुमार, पंकज उदास ,राजेश कुमार मंडल, राजीव कुमार और गृह रक्षकों ने छापेमारी की.
किंगपिन माफिया नीतीश व संजीव
उत्पाद विभाग द्वारा पूछताछ में चौंकानेवाले तथ्य सामने आये. पूछताछ के दौरान गूंजा देवी ने बताया कि वह सिर्फ घर में रखकर शराब को बेचने का काम करती है. असली शराब कारोबारी नीतीश कुमार और संजीव कुमार है. वही उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि महिला के बयान के आधार पर छानबीन की जा रही है.
उत्पाद अधीक्षक निरंजन कुमार ने बताया कि विभाग को पहली बार इतनी बड़ी सफलता हाथ लगी है. इससे पहले कभी भी इतनी भारी मात्रा में शराब की बरामदगी नहीं की गई थी. उन्होंने बताया कि इसके काले कारोबार के पीछे जो असली माफिया है, उसका मोबाइल के नंबर से ट्रैक किया जा रहा है. जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें