27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएमसीएच की महिला डॉक्टर को शो-कॉज

मेडिकल जांच में बच्ची से रेप की पुष्टि पुलिस ने कोर्ट में दर्ज कराया 164 का बयान बिना इंज्यूरी रिपोर्ट इलाज से मना किया था पीएमसीएच के स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग में पुन: करायी गयी भर्ती धनबाद : दुष्कर्म की शिकार पाथरडीह थाना क्षेत्र की सात वर्षीया बच्ची के इलाज में कोताही बरतने के […]

मेडिकल जांच में बच्ची से रेप की पुष्टि

पुलिस ने कोर्ट में दर्ज कराया 164 का बयान
बिना इंज्यूरी रिपोर्ट इलाज से मना किया था
पीएमसीएच के स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग में पुन: करायी गयी भर्ती
धनबाद : दुष्कर्म की शिकार पाथरडीह थाना क्षेत्र की सात वर्षीया बच्ची के इलाज में कोताही बरतने के मामले में पीएमसीएच प्रबंधन सोमवार को रेस नजर आया.
पीएमसीएच अधीक्षक डॉ एचके सिंह ने आज स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग की चिकित्सक पिंकी कुमारी को शो-कॉज किया. शनिवार की रात बच्ची का उपचार नहीं करने को लेकर अस्पताल के कर्मी व डॉक्टर सवालों के घेरे में हैं. इधर, महिला चिकित्सक का कहना है कि जिस वक्त पीड़िता को अस्पताल लाया गया, वह लेबर रूम में डिलिवरी करा रही थीं. जब बाहर निकल कर मरीज के बारे में पूछी, तो पता चला कि वे लोग चले गये हैं. याद रहे चासनाला के 40 वर्षीय राजन मांझी ने बच्ची से रेप किया था. इस बीच सोमवार को दुष्कर्म की शिकार बच्ची का मेडिकल कराया गया.
पीड़िता का कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान भी दर्ज कराया गया. सिटी एसपी पीयूष पांडेय ने बताया कि आज पीड़िता की मेडिकल जांच करायी गयी. दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. धनबाद कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया है. बयान में बच्ची ने घटना के बारे में विस्तार से बताया. दुष्कर्मी पर लगे आरोपों की पुष्टि की. श्री पांडेय ने कहा कि पुलिस ने दुष्कर्मी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है. बच्ची को उपचार के लिए पीएमसीएच के स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में डॉक्टरों की एक टीम लगातार उसके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें