23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर का ताला तोड़ लाखों की संपत्ति की चोरी

कटैया-निर्मली : पिपरा थाना क्षेत्र के निर्मली पंचायत स्थित वार्ड नंबर 01 में रविवार की रात्रि चोरों ने एक घर में लगे लोहे के दरवाजे में लगी कुंडी ताले को तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर लाखों रुपये की संपत्ति चोरी कर ली. पथरा उत्तर पंचायत के जोल्हनिया गांव निवासी नवल किशोर चौधरी उर्फ कन्हैया […]

कटैया-निर्मली : पिपरा थाना क्षेत्र के निर्मली पंचायत स्थित वार्ड नंबर 01 में रविवार की रात्रि चोरों ने एक घर में लगे लोहे के दरवाजे में लगी कुंडी ताले को तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर लाखों रुपये की संपत्ति चोरी कर ली. पथरा उत्तर पंचायत के जोल्हनिया गांव निवासी नवल किशोर चौधरी उर्फ कन्हैया चौधरी का निर्मली बाजार से पश्चिम निर्मली वार्ड नंबर 01 मेन रोड से दक्षिण में आवासीय घर है.

उसी आवासीय घर में रविवार की देर रात मेन गेट का ताला लगी कुंडी को तोड़कर चोरों ने कमरा में रखा अलमीरा तोड़कर उसमें रखा नकद 15 हजार नकद, 30 हजार रुपये मूल्य के सोने के जेवरात, एवं वीआइपी को तोड़कर उसमें रखा महंगे कीमत की साड़ी एवं बक्से को तोड़कर उसमें रखा सारा समान चोरी कर लिया.
गृहस्वामी श्री चौधरी ने बताया कि एक महीना पूर्व घर बनकर तैयार हुआ है. इसमें घरवास की तैयारी चल रही थी. बताया कि सिर्फ मेन गेट में ही ताला लगी हुई थी अंदर के कमरा में ताला नहीं लगा हुआ था. प्रतिदिन की भांति रविवार को भी गेट में ताला लगा हुआ था.
सभी परिवार के लोग रविवार को जोल्हनिया स्थित अपने आवास पर थे. सोमवार की सुबह निर्मली बाजार स्थित अपने दुकान आने के क्रम में देखा तो गेट में लगी ताला खुला हुआ है. जब घर के अंदर प्रवेश किया तो देखा कि घर में रखा बक्सा गोदरेज एवं वीआइपी खुली हुई थी और सामान गायब था. चोरी की सूचना पिपरा थाने को दी गयी.
मौके पर पिपरा थानाध्यक्ष अनमोल कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन किया. इस बाबत थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि चोरी के मामले में आवेदन की मांग की गयी है. आवेदन के आलोक में जांच कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी. पुलिस जांच में जुट गयी है, जल्दी इस चोरी में संलिप्त चोरों को पकड़ा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें