27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालबाजार: ट्रैफिक पुलिस की तत्परता से मिली फाइल

टोटो में छूट गये थे शिलांग निवासी महिला के जरूरी दस्तावेज मालबाजार : माल ट्रैफिक पुलिस की तत्परता और टोटो चालक के सहयोग से मेघालय निवासी महिला को उनके जरूरी दस्तावेज मिल गये. गुरुवार को यह घटना मालबाजार शहर में हुई है जिसके बाद लोग पुलिस की इस कर्तव्यनिष्ठा की सराहना कर रहे हैं. उल्लेखनीय […]

टोटो में छूट गये थे शिलांग निवासी महिला के जरूरी दस्तावेज

मालबाजार : माल ट्रैफिक पुलिस की तत्परता और टोटो चालक के सहयोग से मेघालय निवासी महिला को उनके जरूरी दस्तावेज मिल गये. गुरुवार को यह घटना मालबाजार शहर में हुई है जिसके बाद लोग पुलिस की इस कर्तव्यनिष्ठा की सराहना कर रहे हैं.
उल्लेखनीय है कि मेघालय की राजधानी शिलांग निवासी सरस्वती छेत्री मालबाजार में अपने भाई के घर आयी थीं. आने के रोज ही वह एक फाइल टोटो में छोड़ आयीं. बाद में जब फाइल नहीं मिली तो उन्होंने माल थाने जाकर इसकी रिपोर्ट दर्ज करायी. उस फाइल में उनके स्कूल और कॉलेज के सर्टिफिकेट और मेडिकल दस्तावेज थे. थाना के ओसी असीम मजुमदार ने घटना की जानकारी लेने के बाद ट्रैफिक के ओसी फजलुल हक से बात की.
फजलुल हक ने टोटो चालकों के संगठन के सचिव पार्थ मित्र के साथ संपर्क कर उस टोटो चालक का पता लगाया जिसकी टोटो में वह फाइल छूटी थी. आखिर में गुरुवार की दोपहर को मुजिबुर रहमान की टोटो में महिला अपनी फाइल छोड़ दी थी. टोटो चालक भी महिला की तलाश में था. उसी रोज ट्रैफिक ओसी ने महिला को बुलाकर सभी की मौजूदगी में वह फाइल सौंप दी. गुम हो गयी फाइल मिलने पर महिला ने सभी संबंधित पक्षों के प्रति आभार जताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें