36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Maruti Suzuki XL6 की बुकिंग शुरू, Rs 11000 में बुक करें प्रीमियम MPV

नयी दिल्ली : मारुति सुजुकी इंडिया ने शुक्रवार को अपनी आने वाली प्रीमियम बहुउद्देशीय वाहन (एमपीवी) एक्सएल 6 की बुकिंग शुरू करने की घोषणा की. मारुति सुजुकी (एमएसआई) ने बयान में कहा कि नये वाहन की बिक्री खुदरा शृंखला ‘नेक्सा’ से की जाएगी. एक्सएल 6 को 11,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर बुक किया जा […]

नयी दिल्ली : मारुति सुजुकी इंडिया ने शुक्रवार को अपनी आने वाली प्रीमियम बहुउद्देशीय वाहन (एमपीवी) एक्सएल 6 की बुकिंग शुरू करने की घोषणा की.

मारुति सुजुकी (एमएसआई) ने बयान में कहा कि नये वाहन की बिक्री खुदरा शृंखला ‘नेक्सा’ से की जाएगी. एक्सएल 6 को 11,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर बुक किया जा सकता है.

मारुति की एक्सएल 6 21 अगस्त को पेश होगी. इसमें बीएस-6 पेट्रोल इंजन के साथ स्मार्ट हाइब्रिड प्रौद्योगिकी दी गई है. यह गाड़ी ऑटोमैटिक और मैनुअल दो संस्करण में आएगी.

कंपनी के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, एक्सएल 6 छह सीटर प्रीमियम एमपीवी है, जिसे नेक्सा ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है. एक्सएल 6 में आगे दो एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेक प्रणाली, रिवर्स पार्किंग सेंसर समेत अन्य फीचर्स दिये गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें