37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल में दीदी के बोलो के मुकाबले अब चा चक्रे दिलीप दा

कोलकाता : लोकसभा चुनाव में खराब परिणाम के बाद तृणमूल कांग्रेस ने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की सलाह पर ‘दीदी के बोलो’ कार्यक्रम शुरू किया है. इसके तहत निर्दिष्ट मोबाइल नंबर में अपनी शिकायत दर्ज कराने की सुविधा है. प्रदेश भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस को चुनौती देने के लिए ‘दीदी के बोलो’ के जवाब में […]

कोलकाता : लोकसभा चुनाव में खराब परिणाम के बाद तृणमूल कांग्रेस ने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की सलाह पर ‘दीदी के बोलो’ कार्यक्रम शुरू किया है. इसके तहत निर्दिष्ट मोबाइल नंबर में अपनी शिकायत दर्ज कराने की सुविधा है.

प्रदेश भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस को चुनौती देने के लिए ‘दीदी के बोलो’ के जवाब में ‘चा चक्रे दिलीप दा’ अभियान शुरू करने का निर्णय किया है. ‘चा चक्रे दिलीप दा’ में किसी मोबाइल नंबर की मदद नहीं ली जायेगी, बल्कि प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष तय समय और स्थान पर जायेंगे और आमलोगों के साथ बातचीत करेंगे.
उल्लेखनीय है कि इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘चाय पर चर्चा’ अभियान चलाया था. श्री घोष ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस ने ‘दीदी के बोलो’ अभियान शुरू करने के बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं की यह मांग आ रही थी कि भाजपा कुछ जनसंपर्क अभियान शुरू करे. उन्होंने कहा कि वह प्राय: ही लोगों से मिलते रहते हैं और जहां भी मिलते हैं, खुलकर बात करते हैं.
वह सुबह भ्रमण पर भी जाते हैं, तो उनकी सदा ही 20-25 लोगों से बातचीत होती है. लेकिन अब इस अभियान के तहत समय और स्थान तय कर दिये जायेंगे और वहां पर वह आमलोगों के साथ विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे. श्री घोष ने कहा कि सितंबर के प्रथम सप्ताह से औपचारिक रूप से यह अभियान शुरू किया जायेगा. केवल वह नहीं, बल्कि पार्टी के अन्य नेता भी इस तरह के अभियान करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें