36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणवीर सिंह की ये तस्वीरें फैन्स को कर देगी क्रेजी, लंदन में ‘83’ की शूटिंग में हैं व्यस्त

लंदन: पद्मावत फेम बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी हालिया दिनों की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. गहरे नीले सूट के नीचे भूरे रंग के जूतों में रणवीर काफी डेसिंग लग रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें उनके फैन्स को ‘फ्रेंजी’ जोन में पहुंचा देंगी. तस्वीर में रणवीर एतिहासिक लॉर्डस के […]

लंदन: पद्मावत फेम बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी हालिया दिनों की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. गहरे नीले सूट के नीचे भूरे रंग के जूतों में रणवीर काफी डेसिंग लग रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें उनके फैन्स को ‘फ्रेंजी’ जोन में पहुंचा देंगी. तस्वीर में रणवीर एतिहासिक लॉर्डस के मैदान में खड़े दिखाई दे रहे हैं. नीले सूट और भूरे जूतों के साथ स्टाइलिश चश्मा उनके लुक और भी ज्यादा प्रभावशाली बना रहा है.

साल 2010 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

गौरतलब है कि रणवीर सिंह इस समय बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय और मंहगे अभिनेताओं में गिने जाते हैं. साल 2010 में उन्होंने ‘बैंड बाजा बारात’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें इनके अपोजिट अनुष्का शर्मा थीं. उन्होंने काफी कम समय में अपने दमदार अभिनय की बदौलत सिने जगत में खास मुकाम हासिल कर लिया था. हालिया दिनों में उनकी तमाम फिल्में उम्दा रही हैं जिनमें ‘बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला-रामलीला, पद्मावत’ आदि शामिल है. अब रणवीर सिंह साल 1983 में भारत को पहली बार वर्ल्ड कप जिताने वाले कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे.

कपिल देव के किरदार में आएंगे नजर

इस समय रणवीर सिंह लंदन में हैं जहां वो फिल्म ‘83’ की शूटिंग कर रहे थे. जानकारी के मुताबिक शूटिंग का लंदन शेड्यूल पूरा हो गया है. जानकारी के मुताबिक लंदन प्रवास के दौरान रणवीर ने सचिन तेंदुलकर, सर विवियन रिचर्डस, शेन वॉर्न सहित अन्य कुछ दिग्गज क्रिकेटरों से भी मुलाकात की. उन्होंने इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं. बता दें कि फिल्म 83 में रणवीर की रीयल लाइफ पत्नी दीपिका पादुकोण कपिल की पत्नी रोमी का किरदार निभाती हुई दिखेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें