30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गंभीर बीमारी से पीड़ित अन्‍ना आंदोलन के नन्‍हे सिपाही कृष्‍णा की पप्‍पू यादव ने की मदद, केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा….

पटना / दिल्‍ली : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने गंभीर बीमारी से पीड़ित अन्‍ना आंदोलन के नन्‍हे सिपाही कृष्‍णा सिंह की आर्थिक मदद की. एम्‍स जाकर खुद उन्‍होंने कृष्‍णा सिंह, डॉक्‍टर और उनके परिजनों से मुलाकात कर स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी ली. साथ ही पार्टी […]

पटना / दिल्‍ली : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने गंभीर बीमारी से पीड़ित अन्‍ना आंदोलन के नन्‍हे सिपाही कृष्‍णा सिंह की आर्थिक मदद की. एम्‍स जाकर खुद उन्‍होंने कृष्‍णा सिंह, डॉक्‍टर और उनके परिजनों से मुलाकात कर स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी ली. साथ ही पार्टी की ओर से तत्‍काल एक लाख रुपये की आर्थिक मदद की.

कौन है कृष्ष्णा सिंह

कृष्‍णा सिंह लखनऊ का निवासी है और एक गंभीर बीमारी से पीड़ित है. अन्‍ना हजारे आंदोलन के समय उसके पिता दिल्‍ली ले आये थे, तब खुद अन्‍ना हजारे ने भी उसके इलाज के लिए आश्‍वासन दिया था. उसके बाद दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कृष्‍णा का इलाज कराने की बात कही थी. इलाज के लिए उसे एम्‍स में भर्ती तो कराया गया, लेकिन उसका इलाज काफी महंगा है और उसके घर की आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर है. अपनी आर्थिक तंगी के बाद कृष्‍णा के पिता ने अरविंद केजरीवाल को फोन लगाया, लेकिन केजरीवाल ने फोन बंद कर लिया. ऐसे में जब कृष्‍णा के बारे में पप्‍पू यादव को जानकारी हुई, तब उन्‍होंने उसके मदद की ठानी और आज एम्‍स में जाकर मुलाकात की. साथ ही एक लाख रुपये की आर्थिक मदद की.

केजरीवाल पर साधा निशाना, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

पप्‍पू यादव ने कहा कि कृष्‍णा को ठीक कराना अब मेरा लक्ष्‍य है. इसके लिए इलाज में हम हरसंभव मदद को तैयार हैं. इसके लिए हमने डॉक्‍टरों से भी बात की है. लेकिन, हमें आश्‍चर्य होता है कि जनता, जिन नेताओं के लिए आंदोलन में उनके साथ खड़ी होती है. जिन नेताओं के लिए लाठियां खाती है. नारे लगाते हैं. पुलिस की गालियां सुनते हैं. जेल जाती है. वही नेता जनता को उनके मुश्किल वक्‍त में भूल जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें