33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाबालिग आदिवासी लड़की से दुष्कर्म, एफआइआर दर्ज

देवघर : शुक्रवार को कुंडा थाना क्षेत्र के एक आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर पीड़िता के भाई ने कुंडा थाने में एफआइआर दर्ज कराया है. दर्ज मामले में अपने ही गांव के एक लड़के सामू यादव को आरोपित बनाया है. इस संबंध में पोक्सो […]

देवघर : शुक्रवार को कुंडा थाना क्षेत्र के एक आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर पीड़िता के भाई ने कुंडा थाने में एफआइआर दर्ज कराया है. दर्ज मामले में अपने ही गांव के एक लड़के सामू यादव को आरोपित बनाया है. इस संबंध में पोक्सो एक्ट सहित दुष्कर्म की धारा 376ए के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरु कर दी है.

जिक्र है कि शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे उसकी बहन शौच के लिये बहियार की तरफ गयी. काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर पत्नी उसे खोजने के लिये निकली. गांव में घर बनाकर रह रहे सामू को बहन के साथ गलत करते हुए देखी. उसे पकड़ने का प्रयास की, किंतु वह भाग गयी. काम से जब वह शाम में घर लौटा तो पत्नी व बहन ने रो-रोकर उसे पूरी घटना के बारे में जानकारी दी.

इसके बाद वह सामू के घर पहुंचा तो उसे फरार पाया. उसके पिता व भाइयों ने बताया कि सामू कहां गया है. इसकी जानकारी उनलोगों को नहीं है. रात्रि होने के कारण पीड़िता का भाई शिकायत देने थाना नहीं आ सका. शनिवार सुबह में उसने थाना पहुंचकर घटना की लिखित शिकायत दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें