36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Happy Birthday PM Modi: पीएम मोदी के जन्मदिन पर ”बाहुबली” प्रभास करेंगे यह खास काम

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को 69 साल के हो जाएंगे. इस खास मौके पर फिल्म अभिनेता प्रभास ‘मन बैरागी’ नाम की फिल्म का पोस्टर लांच करेंगे. इस फिल्म का निर्माण संजय लीला भंसाली करनेवाले हैं. एक घंटे की अवधि वाली इस फिल्म को भंसाली ने खास फिल्म बताया है. वह इस फिल्म […]

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को 69 साल के हो जाएंगे. इस खास मौके पर फिल्म अभिनेता प्रभास ‘मन बैरागी’ नाम की फिल्म का पोस्टर लांच करेंगे.

इस फिल्म का निर्माण संजय लीला भंसाली करनेवाले हैं. एक घंटे की अवधि वाली इस फिल्म को भंसाली ने खास फिल्म बताया है. वह इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

बाहुबली अभिनेता प्रभास पीएम के 69वें जन्मदिन पर 17 सितंबर को डिजिटली फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर लांच करेंगे.

पीएम मोदी के जीवन के कुछ अहम पड़ाव पर आधारित यह फिल्म बनाने कीवजह बताते हुए संजय लीला भंसाली कहते हैं कि उन्हें यह फिल्म बनाने का विचार इसलिए आया क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन सार्वभौमिक अपील और संदेश रखता है.

इसके अलावा इस फिल्म को बनाने के लिए बहुत रिसर्च किया गया है. मोदीजी के युवा दिनों ने मुझे विशेष रूप से प्रभावित किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें