35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेम विवाह से नाराज भाई ने बहन को कॉल कर बुलाया, फिर बहन-बहनोई पर चला दी गोली, फिर…

डुमरांव : स्थानीय थाने के नंदन गांव में प्रेम विवाह से नाराज चल रहे भाई के हाथ में पिस्टल देखते ही बहन चिल्ला उठी. भाई ने पिस्टल से तीन गोलियां दागी. इसमें एक गोली बहन राजनंदनी के पेट में लग गयी और दूसरी गोली बहनोई राहुल राज शर्मा के दाहिने हाथ को छेदते निकल गयी. […]

डुमरांव : स्थानीय थाने के नंदन गांव में प्रेम विवाह से नाराज चल रहे भाई के हाथ में पिस्टल देखते ही बहन चिल्ला उठी. भाई ने पिस्टल से तीन गोलियां दागी. इसमें एक गोली बहन राजनंदनी के पेट में लग गयी और दूसरी गोली बहनोई राहुल राज शर्मा के दाहिने हाथ को छेदते निकल गयी. वहीं, तीसरी गोली मासूम भांजे पर चलायी, लेकिन वह गोली बाइक में जा लगी. गोलियों की आवाज सुन कर ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तब तक आरोपित फरार हो चुका. यह घटना गुरुवार की है. मामले में घायल राहुल के बयान पर बक्सर पुलिस ने हरेराम पांडेय के पुत्र प्रदुमन पांडेय के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. डुमरांव पुलिस आरोपित के ठिकाने पर गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि आरोपित ने एक साथ बहन के पूरे परिवार की हत्या करने की साजिश रची थी. बहन अपने पति और बच्चे के साथ बाइक से डुमरांव जा रही थी. इसकी भनक मिलते ही आरोपित ने बहन को कॉल कर रोका और वहां पहुंचते ही ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. हालांकि, ग्रामीणों के दौड़ने के बाद आरोपित फरार हो गया. गोली लगने से पति-पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गये, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए परिजनों ने वाराणसी के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया. परिजनों के अनुसार घायलों की हालत पहले से बेहतर बतायी जाती है.

जानकार सूत्र बताते हैं कि गांव के ही युवक से प्रेम-प्रसंग के बाद बहन ने विवाह कर लिया था. ये दोनों विवाह के बाद गुजरात चले गये, लेकिन कुछ दिनों से गांव आकर वे रह रहे थे. गांव में बहन के रहने के कारण प्रदुमन को ताने सुनने पड़ते थे. नाराजगी झेल रहे भाई ने अपनी बहन को गांव छोड़ने की धमकी दी थी. बावजूद दोनों यहीं पर रह रहे थे. इससे खफा होकर आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया.

नंदन गांव निवासी राहुल राज शर्मा और राजनंदनी ने 2015 में कोर्ट मैरेज कर ली थी. शादी के बाद सूरत में रहकर दोनों अपना जीवन बिता रहे थे. इधर, गांव में प्रेम-प्रसंग को लेकर दोनों परिवारों के बीच तनाव बढ़ गया. छह माह पहले दोनों सूरत से गांव आये और वहीं पर रह रहे थे. बताया जाता है कि शादी से पूर्व दोनों के बीच कई वर्षों तक प्रेम-प्रसंग चलता रहा. इसी दौरान वर्ष 2013 में राजनंदनी की मां की हत्या हो गयी. इस मामले में डुमरांव थाने में कांड संख्या 200/13 दर्ज है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें