32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गांधी संकल्प यात्रा के दौरान भाजपा और तृणमूल समर्थकों में झड़प, एक की मौत

भाजपा कार्यकर्ता पर तृणमूल कार्यालय में तोड़फोड़ का आरो भाजपा ने तृणमूल कार्यकर्ता की मौत को बताया हार्ट अटैक कूचबिहार : गांधी संकल्प यात्रा में शामिल भाजपा कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ करने और पार्टी कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. कहा जा रहा है कि इस झड़प […]

भाजपा कार्यकर्ता पर तृणमूल कार्यालय में तोड़फोड़ का आरो

भाजपा ने तृणमूल कार्यकर्ता की मौत को बताया हार्ट अटैक
कूचबिहार : गांधी संकल्प यात्रा में शामिल भाजपा कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ करने और पार्टी कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. कहा जा रहा है कि इस झड़प में एक तृणमूल कार्यकर्ता की मौत भी हो गयी है. वैसे मौत के कारणों का अभी पता नहीं चला है. इधर, भाजपा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है.
जानकारी के अनुसार गुरुवार को कूचबिहार उत्तर विधानसभा केंद्र के पात्लखावा शूटिंग कैंप इलाके में भाजपा द्वारा गांधी संकल्प यात्रा के नाम पर पुंडीबारी व पतला खबर इलाके में तृणमूल कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में तोड़फोड़ की गयी. पार्टी कार्यकर्ता के साथ ही भाजपा समर्थकों ने मारपीट की, जिसमें एक तृणमूल कार्यकर्ता की मौत हो गयी है. उसका नाम मजीदउद्दीन सरकार बताया जा रहा है.
मृतक के परिवार वालों का कहना है कि भाजपा समर्थकों ने गांधी संकल्प यात्रा के नाम पर खुलेआम गुंडागर्दी की है. यात्रा के दौरान भाजपा समर्थकों के हाथों में बंदूक थी. वैसे तृणमूल कार्यकर्ता की मौत कैसे हुई यह अब तक साफ नहीं हो पाया है. कूचबिहार जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष विनायक कृष्णा बर्मन ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा गांधी संकल्प यात्रा के नाम पर आतंक फैला रही है.
यात्रा पर निकले भाजपा समर्थकों ने पतला खबर पुंडीबारी इलाके में तृणमूल पार्टी ऑफिस में तोड़फोड़ की. हमारे कर्मियों के साथ मारपीट की गयी. तृणमूल कांग्रेस कर्मी मजीरूद्दीन सरकार के विरोध करने पर भाजपा के समर्थकों ने उन्हें इतना पीटा की उनकी मौत हो गयी.
कूचबिहार के एक निजी अस्पताल में वैसे उन्हें भर्ती कराया गया था लेकिन वहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक के भाई अनवर हुसैन का कहना है कि भाजपा के लोगों ने गांधी संकल्प यात्रा के नाम पर पुंडीबारी और पतला खवा में आतंक मचाया है. उसने बताया कि भाजपा कर्मी हाथों में खुलेआम बंदूक थाम रखे थे. उस वक्त घटनास्थल पर पुलिस भी मौजूद थी. पुलिस को कहा गया, फिर भी कुछ कदम पुलिस द्वारा नहीं उठाया गया. बंदूक के आतंक के कारण मेरे भाई की मृत्यु हुई है. इधर, भाजपा ने अपने ऊपर लगे आरोप को झूठा बताया है.
सांसद निशित प्रमाणिक ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस कर्मी खुद ही अपने पार्टी कार्यालय को तोड़कर भाजपा के ऊपर आरोप लगा रहा है. पतला खावा इलाके में जब भाजपा कार्यकर्ता यात्रा के तहत पहुंचते हैं उस वक्त तृणमूल के लोग यात्रा को रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन हमारे समर्थकों की संख्या देखकर वो लोग वहां से फरार हो गये. उन्होंने कहा कि जिस तृणमूल कार्यकर्ता की मौत हुई है वो एक साधारण घटना है. हार्ट अटैक कभी भी किसी को हो सकता है. इस प्रकार की मौत पर तृणमूल कांग्रेस राजनीतिक करना चाहती है यह हैरान करनेवाली बात है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें