38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड ग्रामीण बैंक का ग्रिल काटकर 11 लाख की चोरी

बंद पड़ा था सीसीटीवी कैमरा, गैस कटर लेकर आये थे चोर सारवां : झारखंड ग्रामीण बैंक की सारवां शाखा का गैस कटर से सेफ काटकर गुरुवार की रात चाेरों ने 11 लाख रुपये चुरा लिये. पैसे चुराने के बाद चाेरों ने चोरी में इस्तेमाल गैस कटर व सिलिंडर बैंक में छोड़ दिया. चोर बैंक के […]

बंद पड़ा था सीसीटीवी कैमरा, गैस कटर लेकर आये थे चोर
सारवां : झारखंड ग्रामीण बैंक की सारवां शाखा का गैस कटर से सेफ काटकर गुरुवार की रात चाेरों ने 11 लाख रुपये चुरा लिये. पैसे चुराने के बाद चाेरों ने चोरी में इस्तेमाल गैस कटर व सिलिंडर बैंक में छोड़ दिया. चोर बैंक के पीछे की खिड़की का ग्रिल काटकर अंदर घुसे थे.
शुक्रवार को बैंक पहुंचे कर्मियों ने घटना की सूचना थाना में दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दुष्यंत कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे व इसकी जानकारी एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव व इंस्पेक्टर क्रिस्टोफर टोप्पो को भी दी. आधे घंटे दोनों पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गये. बैंक के मुख्य गेट का ताला खुलवाने पर अंदर का सामान बिखरा हुआ मिला. बैंक का सेफ भी खुला हुआ था. सीसीटीवी के तार भी काट दिये गये हैं. पुलिस ने बैंक में चोरों द्वारा प्रयुक्त एक गैस सिलिंडर, दो छोटी गैस टंकी, गैस कटर, स्लाई रेंच और दो स्क्रू ड्राइवर भी बरामद किया. छानबीन में पता चला कि सीसीटीवी कैमरा 15 दिन पहले से ही बंद पड़ा था.
थाना प्रभारी ने व्यवस्था दुरुस्त करने को कहा था
घटना की जानकारी मिलते ही बैंक के आरएम धनंजय राय पहुंचे व उन्हाेंने बताया कि सेफ में 11 लाख चार हजार 75 रुपये थे. बताते चलें कि 15 दिनों पहले ही थाना प्रभारी ने निरीक्षण के क्रम में सीसीटीवी कैमरा ठीक कराने और बैंक का अलार्म लगाने के लिए कहा था. इसके बावजूद न ही सीसीटीवी कैमरा ठीक कराया गया और न अलार्म लगाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें