33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

काली पूजा का मेला देख कर लौट रहे चार दोस्तों की सड़क हादसे में मौत, गांव में मातमी सन्नाटा पसरा

भागलपुर : काली पूजा का मेला देख कर बाइक से लौट रहे चार दोस्तों की मंगलवार की देर रात जिले के खरीक थाना क्षेत्र के एनएच-31 स्थित अंभो के पास सड़क हादसे में मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है. वहीं, सड़क हादसे में मौत […]

भागलपुर : काली पूजा का मेला देख कर बाइक से लौट रहे चार दोस्तों की मंगलवार की देर रात जिले के खरीक थाना क्षेत्र के एनएच-31 स्थित अंभो के पास सड़क हादसे में मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है. वहीं, सड़क हादसे में मौत की सूचना मिलने पर मृत युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के खरीक थाना क्षेत्र के एनएच-31 स्थित अंभो के पास सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गयी. बताया जाता है कि चारो दोस्त काली पूजा का मेला देखने के लिए विषपुरिया गये थे. काली पूजा का मेला देख कर मंगलवार की देर रात बाइक से लौटने के दौरान खरीक थाना क्षेत्र के एनएच-31 स्थित अंभो के पास ट्रक की चपेट में आ गये. हादसे में प्रीतम और गुड्डू की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि दो अन्य दोस्त मिथुन और धीरज की मौत भागलपुर स्थित जेएलएनएमसीएच में इलाज के दौरान हो गयी.

बताया जाता है कि चारो मृत युवक नवगछिया के रंगरा के भवानीपुर के रहनेवाले थे. मृतकों में मोहरिल यादव के 18 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार, विलास यादव के 22 वर्षीय पुत्र प्रीतम कुमार, टेनी यादव के 26 वर्षीय पुत्र मिथुन कुमार और धीरज पासवान शामिल हैं. पुलिस ने शवों को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी. वहीं, हादसे की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें