39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एयरटेल के प्रीपेड ग्राहकों को 599 रुपये के रिचार्ज पर मिलेगा चार लाख रुपये का जीवन बीमा

नयी दिल्ली : भारती एयरटेल के दिल्ली समेत चुनिंदा राज्यों के प्री-पेड ग्राहकों को 599 रुपये के प्लान के साथ चार लाख रुपये का जीवन बीमा मिलेगा. इसके लिए भारती एक्सा और एयरटेल ने करार किया है. भारती एयरटेल ने सोमवार को 599 रुपये के नये प्री-पेड प्लान की घोषणा की. इसमें 2 जीबी डेटा […]

नयी दिल्ली : भारती एयरटेल के दिल्ली समेत चुनिंदा राज्यों के प्री-पेड ग्राहकों को 599 रुपये के प्लान के साथ चार लाख रुपये का जीवन बीमा मिलेगा. इसके लिए भारती एक्सा और एयरटेल ने करार किया है.

भारती एयरटेल ने सोमवार को 599 रुपये के नये प्री-पेड प्लान की घोषणा की. इसमें 2 जीबी डेटा प्रतिदिन, किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉल और 100 एसएमएस प्रति दिन जैसी सुविधाओं के साथ भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस से चार लाख रुपये का जीवन बीमा मिलेगा.

दोनों कंपनियों ने संयुक्त बयान में कहा, इस रिचार्ज की वैधता 84 दिन होगी और हर रिचार्ज के साथ तीन महीने के लिए बीमा कवर अपने आप मिल जाएगा. 18 से 54 वर्ष के सभी ग्राहकों को बीमा की सुविधा मिलेगी और इसके लिए कागजी दस्तावेजों या चिकित्सा परीक्षण की जरूरत नहीं होगी.

बीमा का प्रमाण पत्र डिजिटल रूप से तुरंत वितरित किया जाएगा. बयान में कहा गया है कि अनुरोध पर ग्राहक के घर पर बीमा की प्रति भेजी जाएगी. बीमा का लाभ लेने के लिए, ग्राहक को पहले रिचार्ज के बाद एसएमएस, एयरटेल थैंक्स एप या एयरटेल रिटेलर के माध्यम से कवर के लिए नामांकन करना होगा.

कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि एयरटेल ने इस सेवा को दिल्ली समेत कुछ चुनिंदा राज्य में पेश किया है और धीरे-धीरे देश भर में इसे पेश करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें