37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीतामढ़ी : बेलसंड में शातिर विशाल को गोलियों से भूना, मौत

सीतामढ़ी/बेलसंड : बिहारमें सीतामढ़ी के बेलसंड में हत्या, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट, सांप्रदायिक दंगा समेत अन्य कई मामलों में आरोपित विशाल पटेल (26) को गुरुवार की दोपहर अपाचे बाइक पर सवार अपराधियों ने गोलियों से भून दिया.सीतामढ़ी जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र के पचनौर बागमती बांध के पास अपराधियों द्वारा हत्या को अंजाम दिया गया […]

सीतामढ़ी/बेलसंड : बिहारमें सीतामढ़ी के बेलसंड में हत्या, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट, सांप्रदायिक दंगा समेत अन्य कई मामलों में आरोपित विशाल पटेल (26) को गुरुवार की दोपहर अपाचे बाइक पर सवार अपराधियों ने गोलियों से भून दिया.सीतामढ़ी जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र के पचनौर बागमती बांध के पास अपराधियों द्वारा हत्या को अंजाम दिया गया है. शातिर सरोज राय का शागिर्द मृतक विशाल पटेल सीतामढ़ी नगर के गौशाला चौक वार्ड नंबर-तीन निवासी राम निवास महतो का पुत्र है.

घटना को अंजाम देकर अपराधी बागमती बांध होकर भागने में सफल रहा. सूचना मिलने पर एसडीपीओ श्रीप्रकाश सिंह, थानाध्यक्ष दयाशंकर प्रसाद, दारोगा एजाज कौशर, मनोहर प्रसाद केसरी पुलिस बल के साथ पहुंचकर छानबीन की. पुलिस ने घटनास्थल से थ्री फिफ्टीन का एक खोखा बरामद किया है. मृतक के पॉकेट से मोबाइल व आधार कार्ड बरामद किया गया है. उसके कनपट्टी में दो तथा पेट में एक गोली लगी है. दोस्त द्वारा ही विवाद में शातिर की गोली मारकर हत्या किये जाने की बात सामने आ रही है.

एसपी अनिल कुमार ने बताया कि मृतक का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है. वह हत्या समेत अन्य कई मामलों में जेल जा चुका है. उधर, पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक अपने दो दोस्त के साथ अपाचे बाइक पर सवार होकर सीतामढ़ी गौशाला चौक से निकला था. वह बाइक के बीच में बैठा था.

बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर उसका दोस्त से विवाद हो गया था. इसी विवाद में दोस्त ने झांसा देकर बेलसंड बुलाया और हत्या कर दी. नगर के प्रमुख दवा व्यवसायी यतींद्र खेतान की हत्या मामले में विशाल पटेल भी सरोज राय के साथ आरोपित था तथा जेल भी गया था. नगर थाना व पुनौरा थाना में उसके विरुद्ध आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामला दर्ज है. हाल ही में दुर्गापूजा के दौरान पुलिस ने शराब के नशे में हंगामा करते उसे गिरफ्तार किया था. सांप्रदायिक दंगा के मामले में का भी वह आरोपित रहा है.

जानकारीके मुताबिक, मृतक के पिता ने दो शादी की थी. दूसरी पत्नी से विशाल व आयुष दो पुत्र है. वहीं, मृतक का सौतेला भाई विक्रम पटेल ओलीपुर (बेलसंड) स्थित अपने ससुराल में पिछले नौ साल से रह रहा है. मृतक का सौतेले भाई से खूब पटता था. वह अक्सर अपने सौतेले भाई से मिलने आया करता था. मृतक के पिता के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिसमें हजपुरवा निवासी अरुण भगत एवं नगर के मुरलियाचक वार्ड नंबर-4 निवासी प्रेम पटेल को आरोपित किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें