34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी के जन्मदिन पर भावुक हुए तेजप्रताप, बचपन की तस्वीर साझा कर दी शुभकामना, कहा…

पटना : आरजेडी नेता व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर उनके बड़े भाई ने रात में 12 बजने के बाद घड़ी में तारीख बदलते ही तस्वीर साझा कर शुभकामना दी है. साथ ही उन्होंने ट्वीट कर बचपन की एक तस्वीर भी साझा की है. तेज प्रताप यादव ने आधी रात को […]

पटना : आरजेडी नेता व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर उनके बड़े भाई ने रात में 12 बजने के बाद घड़ी में तारीख बदलते ही तस्वीर साझा कर शुभकामना दी है. साथ ही उन्होंने ट्वीट कर बचपन की एक तस्वीर भी साझा की है.

तेज प्रताप यादव ने आधी रात को ही भावुक होते हुए मां राबड़ी देवी और छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ की एक तस्वीर साझा करते हुए शुभकामना दी है. घड़ी में तारीख बदलते ही रात में 12:01 में ही ट्वीट कर कहा है कि ”युवाओं के दिलों की धड़कन, गरीब एवं वंचित समाज के हक की आवाज बुलंद करनेवाले जान से भी प्यारे छोटे भाई तेजस्वी को 30वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. 2020 के कुरुक्षेत्र में विजयी होकर बिहार की सेवा करो यही मेरी कामना है.

लालू यादव के छोटे लाल और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है. इसको लेकर पार्टी ऑफिस में पूरी तैयारी की गयी है.” मालूम हो कि आरजेडी के पार्टी कार्यालय में तेजस्वी के जन्मदिन के मौके पर 30 पाउंड का केक काट कर जन्मदिन मनाने की तैयारी की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें