38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घने जंगल में मिली दो साल की बच्ची, जांच में जुटी पुलिस

पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना इलाके के मलानदिघी स्थित घने जंगल से मंगलवार मध्य रात करीब साढ़े बारह बजे पुलिस ने दो वर्षीय एक शिशु कन्या को बरामद किया है. उक्त शिशु कन्या को देर रात ही पानागढ़ ब्लॉक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. शिशु की चिकित्सकों ने इलाज कर बताया कि […]

पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना इलाके के मलानदिघी स्थित घने जंगल से मंगलवार मध्य रात करीब साढ़े बारह बजे पुलिस ने दो वर्षीय एक शिशु कन्या को बरामद किया है. उक्त शिशु कन्या को देर रात ही पानागढ़ ब्लॉक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. शिशु की चिकित्सकों ने इलाज कर बताया कि फिलहाल शिशु स्वस्थ है.

शिशु को इस निर्ममता से किसने तथा क्यों घने जंगल में छोड़ कर दिया था, इस घटना को लेकर पुलिस बुधवार सुबह से ही इलाके में जांच प्रारंभ कर दी है. घटना के संबंध में कांकसा थाना प्रभारी अर्नव गुहा ने बताया कि मंगलवार मध्य रात ड्यूटी पर तैनात पेट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने रास्ते से जाने के क्रम में एक शिशु की रोने की आवाज सुनी.

बताया जाता है कि शिशु की रोने की आवाज सुनकर पुलिस के अधिकारी व जवान घने जंगल में आवाज का पीछा करते हुए तक उक्त शिशु के पास पहुंचे. वहां दो वर्ष की बच्ची को इतनी रात में घने जंगल में देखकर पुलिस के जवान और अधिकारी भी हतप्रभ हो गए. तत्काल उक्त शिशु को बरामद कर घटना को लेकर पुलिस के उच्चाधिकारियों को इस घटना से अवगत कराया गया. पुलिस बुधवार सुबह से ही आस-पास के गांव में जाकर पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें