30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली निवासी ने प्रेम के बाद किया था कोर्ट मैरिज, संदिग्ध स्थिति में हुई मौत

बेलसंड थाना क्षेत्र के डुमरा गांव की घटना सोनल गोयल नयी दिल्ली की थी रहनेवाली सीतामढ़ी/बेलसंड : बेलसंड थाना क्षेत्र के डुमरा गांव में गुरुवार की रात संदिग्ध स्थिति में एक विवाहिता की जलने से मौत हो गयी. उसकी पहचान गांव के ही स्व भोला सिंह के पुत्र कुणाल कुमार की पत्नी सोनल गोयल(21) के […]

बेलसंड थाना क्षेत्र के डुमरा गांव की घटना

सोनल गोयल नयी दिल्ली की थी रहनेवाली
सीतामढ़ी/बेलसंड : बेलसंड थाना क्षेत्र के डुमरा गांव में गुरुवार की रात संदिग्ध स्थिति में एक विवाहिता की जलने से मौत हो गयी. उसकी पहचान गांव के ही स्व भोला सिंह के पुत्र कुणाल कुमार की पत्नी सोनल गोयल(21) के रूप में हुई.
सूचना पर थानाध्यक्ष दयाशंकर प्रसाद ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने उसके पति को हिरासत में लिया है. हालांकि कुणाल ने मौत को हादसा बताया है. बताया कि खाना पकाने के क्रम में सोनल के शरीर में अचानक आग पकड़ लिया. उसकी चीख-पुकार सुनकर पास-पड़ोस के लोग घर पहुंचकर आग बुझाया, तब तक वह बुरी तरह झुलसकर जख्मी हो गयी थी.
बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त मृतका की सास पड़ोस में गयी थी. कुणाल धान कटवाने खेत में गया था. घटना की जानकारी मिलने पर कुणाल दौड़ता हुआ खेत से आया तथा परिजन के साथ पत्नी को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर ले गया, किंतु रास्ते में ही सोनल ने दम तोड़ दिया. हादसे के बाद मृतका की सास गिरफ्तारी के भय से घर छोड़कर फरार है. पोस्टमार्टम के पश्चात सदर अस्पताल में ही मृतका का शव पड़ा है. थाना से आये दो चौकीदार इसकी निगरानी कर रहे हैं.
दिल्ली में आंखें लड़ीं, भाग कर कोर्ट में रचायी शादी : मृतका सोनल गोयल मूल रुप से नई दिल्ली के नंदनगरी थाना क्षेत्र के जगतपुरी मोहल्ला स्थित गली नंबर-एक निवासी रामकिशोर गोयल की पुत्री थी. कुणाल नई दिल्ली में ही केबल फैक्ट्री में काम करता था. जहां कुणाल रहता था, उसके डेरा के पास ही सोनल अपनी मौसी के साथ रहती थी. इसी क्रम में कुणाल व सोनल एक-दूसरे के करीब आये और प्रेम परवान चढ़ा. दोनों नई दिल्ली से भागकर मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में आठ मार्च 2019 को रजिस्ट्रार के समक्ष शादी रचायी.
इसके बाद कुणाल, सोनल को बतौर पत्नी लेकर गांव आ गया. इस बीच सोनल के पिता ने पुत्री के अपहरण को लेकर नई दिल्ली स्थित नंदनगरी थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी. छह माह पूर्व ही दिल्ली पुलिस सोनल की बरामदगी को लेकर बेलसंड थाना आयी थी. थाना पुलिस के सहयोग से सोनल की बरामदगी की गयी, किंतु सोनल ने स्वयं को बालिग बताकर पिता के साथ जाने से इन्कार कर दिया था.
सोनल को अक्सर पड़ता था मिर्गी का दौरा : ग्रामीणों के मुताबिक मृतका सोनल गोयल को शादी के बाद से ही बराबर मिर्गी का दौरा पड़ता था. मुजफ्फरपुर के चिकित्सक डॉ अवधेश कुमार से उसका उपचार भी चल रहा था. सुबह वह घर में खाना बना रही थी, इसी क्रम में मिर्गी का पुन: दौरा पड़ा और वह गैस चूल्हे के संपर्क में आकर बुरी तरह झुलस गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें