37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्तराखंड: आईडी कार्ड जारी नहीं किया गया, शख्स ने ट्रेन के कोच में आग लगा दी

हरिद्वार: उत्तराखंड में कल एक शख्स ने ऋषिकेश-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन के एक कोच में आग लगा दी. उसने ना केवल कंपार्टमेंट में आग लगाई बल्कि सभी सीटों को भी फाड़ दिया. घटना गुरूवार की है. हरिद्वार पुलिस ने मामले में शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस छानबीन में जुट गयी है. आईडी जारी नहीं […]

हरिद्वार: उत्तराखंड में कल एक शख्स ने ऋषिकेश-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन के एक कोच में आग लगा दी. उसने ना केवल कंपार्टमेंट में आग लगाई बल्कि सभी सीटों को भी फाड़ दिया. घटना गुरूवार की है. हरिद्वार पुलिस ने मामले में शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस छानबीन में जुट गयी है.

आईडी जारी नहीं करने से काफी नाराज था

जानकारी के मुताबिक शख्स उसका आईडी कार्ड जारी नहीं किए जाने से काफी नाराज था. पूछताछ में भी उसने यही बात स्वीकार की है. पुलिस को दिए बयान में व्यक्ति ने कहा कि मेरा आईडी कार्ड जारी नहीं किया जा रहा था. इसलिए मैंने कोच को आग लगा दी और ट्रेन के सीट कवर्स को फाड़ दिया.

पुलिस आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है

गर्वमेंट रेलवे पुलिस के एडिशनल एसपी जीआरपी मनोज कुमार कत्याल ने कहा कि हमें पूछताछ में पता चला कि उसका आईडी कार्ड जारी नहीं किया जा रहा था इसलिए उसने कोच में आग लगा दी. उन्होंने कहा कि हम आगे की जांच कर रहे हैं कि उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड है या नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें