37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसएससी अभ्यर्थी छह के बाद तय करेंगे अगली रणनीति

छह दिसंबर को मामले की कोर्ट में होगी सुनवायी कोलकाता : एसएससी अभ्यर्थियों के लंबे आंदोलन के बाद भी उनकी समस्या का हल नहीं हो पाया है. एसएससी अभ्यर्थियों ने मेयो रोड पर 40 दिनों तक धरना दिया था. इसके बाद मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप के कारण शिक्षकों ने धरना बंद कर दिया था. कई बार […]

छह दिसंबर को मामले की कोर्ट में होगी सुनवायी

कोलकाता : एसएससी अभ्यर्थियों के लंबे आंदोलन के बाद भी उनकी समस्या का हल नहीं हो पाया है. एसएससी अभ्यर्थियों ने मेयो रोड पर 40 दिनों तक धरना दिया था. इसके बाद मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप के कारण शिक्षकों ने धरना बंद कर दिया था. कई बार आवेदन करने के बाद भी कई योग्य एसएससी अभ्यर्थियों को नाैकरी के लिए सूचीबद्ध नहीं किया गया.

स्कूल सर्विस कमिशन द्वारा जारी की गयी सूची में कई आवेदकों का नाम नहीं होने के कारण कोर्ट में मामला दायर किया गया. इसकी दो बार सुनवाई हो चुकी है. अब अगली सुनवाई छह दिसंबर को होगी.

इसके बाद ही एसएससी अभ्यर्थी आगे की रणनीति तय करेंगे. इस विषय में एसएससी युवा मंच के सदस्य प्रकाश घोष ने बताया कि 9,10,11 और 12वीं कक्षा में पढ़ाने के योग्य शिक्षकों की अब तक काउंसेलिंग पूरी नहीं हुई है. इसके लिए एसएससी से बातचीत की गयी है. एसएससी द्वारा निकाली गयी सूची में काफी अनियमितताएं हैं.

पैनल में योग्य उम्मीदवारों का नाम ही नहीं जोड़ा गया है. इसे दूर करने की अपील एसएससी के चैयरमेन से की गयी. इसके बावजूद कुछ नहीं हुआ. एसएससी चेयरमैन साैमित्र सरकार ने बताया कि नियुक्ति के लिए जारी की गयी सूची बनाने व परीक्षा के बाद मेधावी अभ्यर्थियों को चिन्हित करने का काम एजेंसी से करवाया गया था, इसमें कुछ त्रुटियां हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें