33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेवानिवृत कर्मचारी के खाते से रुपये गायब

कोलकाता : एक सेवानिवृत कर्मचारी के बैंक खाते में जमा रुपये गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित व्यक्ति का नाम बालेश्वर रविदास (65) है. आरोप है कि उसके खाते में जमा एक लाख 14 हजार रुपये बिना जानकारी के निकाल लिये गये. मामला सामने आते ही बैंक अधिकारियों ने बालेश्वर के खाते […]

कोलकाता : एक सेवानिवृत कर्मचारी के बैंक खाते में जमा रुपये गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित व्यक्ति का नाम बालेश्वर रविदास (65) है. आरोप है कि उसके खाते में जमा एक लाख 14 हजार रुपये बिना जानकारी के निकाल लिये गये. मामला सामने आते ही बैंक अधिकारियों ने बालेश्वर के खाते को सील कर दिया. घटना की लिखित शिकायत खड़दह थाने में दर्ज करायी गयी है.

जानकारी के अनुसार बालेश्वर रविदास (65) पानीहाटी नगरपालिका के ग्रुप डी विभाग का कर्मचारी था. सेवानिवृत होने के बाद पेंशन के रुपये लेने के लिए सोदपुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की एख शाखा में खाता खोला था. बताया गया कि वह हर दो महीने पर रुपये निकालने आया करता था. शनिवार को जब वह बैंक में कैश लेने पहुंचा तो पाया कि उसके खाते से एक लाख 14 हजार रुपये निकाल लिये गये हैं.

उन्होंने तत्काल बैंक में अपना लाइफ सर्टिफिकेट जमा किया. साथ ही पानीहाटी नगरपालिका कर्मचारी पेंशनर्स संघ के सदस्यों को भी घटना से अवगत कराया. पेंशनर्स एसोसिएशन के नेता प्रदीप सेन के अनुुसार बैंक स्टेटमेंट देखने पर पता चला कि उनके खाते से चार बार 25-25 हजार रुपये निकाले गये हैं. उन्होंने बैंक अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है. शिकायत मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस का अनुमान है कि इस घटना में उसके किसी परिचित का हाथ हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें