27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

22,082 छात्र देंगे मैट्रिक व इंटर की परीक्षा

लातेहार : मैट्रिक व इंटर की वार्षिक परीक्षा में इस वर्ष जिले से 22,082 छात्र-छात्राएं शामिल होंगे. मैट्रिक की वार्षिक परीक्षा में 13, 208 व इंटर की परीक्षा में 8,874 छात्र शामिल होंगे. मैट्रिक की परीक्षा के लिए पूरे जिले में 30 परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं, जबकि इंटर की परीक्षा के लिए 13 केंद्र […]

लातेहार : मैट्रिक व इंटर की वार्षिक परीक्षा में इस वर्ष जिले से 22,082 छात्र-छात्राएं शामिल होंगे. मैट्रिक की वार्षिक परीक्षा में 13, 208 व इंटर की परीक्षा में 8,874 छात्र शामिल होंगे.

मैट्रिक की परीक्षा के लिए पूरे जिले में 30 परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं, जबकि इंटर की परीक्षा के लिए 13 केंद्र बनाये गये हैं. मैट्रिक की परीक्षा जिले के लिए सभी प्रखंड मुख्यालय के उच्च विद्यालय व अन्य कई मध्य विद्यालय में परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं.

इंटर की परीक्षा के लिए लातेहार प्रखंड में पांच, बरवाडीह प्रखंड में चार, बालूमाथ में दो व महुआडांड़ प्रखंड मुख्यालय में दो परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें