38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरफ्तार बहू व नतिनी को 24 तक पुलिस हिरासत

कोलकाता : गरियाहाट इलाके के गरचा प्रथम लेन में गत बुधवार रात 60 वर्षीय वृद्धा उर्मिला झुंड की निर्मम तरीके से हुई हत्या मामले में गिरफ्तार उनकी बहू डिंपल झुंड (35) व नतिनी कनिका झुंड उर्फ गुड़िया (18) को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 24 दिसंबर तक के लिए पुलिस […]

कोलकाता : गरियाहाट इलाके के गरचा प्रथम लेन में गत बुधवार रात 60 वर्षीय वृद्धा उर्मिला झुंड की निर्मम तरीके से हुई हत्या मामले में गिरफ्तार उनकी बहू डिंपल झुंड (35) व नतिनी कनिका झुंड उर्फ गुड़िया (18) को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 24 दिसंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया.

वहीं, हत्या मामले में शामिल डिंपल के प्रेमी पंजाब के नाभा के निवासी सौरभ पुरी (22) को पटियाला कोर्ट में पेश किया गया. उसे पांच दिनों के लिए ट्रांजिट रिमांड पर लाया जा रहा है.
क्या है घटना :
गौरतलब है कि गरियाहाट के गरचा प्रथम लेन में बुधवार देर रात 12.30 से 2.30 बजे के बीच उर्मिला झुंड की हत्या की गयी थी. पूरे शरीर में 20 से ज्यादा बार धारदार हथियार घोंप कर सिर-धड़ से अलग कर दिया गया था.
इसका खुलासा गुरुवार सुबह 11.30 बजे के करीब हुआ था. मूलत: पंजाब की निवासी उर्मिला एक माह पहले ही गरियाहाट अपने छोटे बेटे के यहां आयी थीं. वह बुधवार रात को घर में अकेली थीं. गुरुवार सुबह 11.30 बजे जब नौकरानी आयी, तो उसने उन्हें लहूलुहान हालत में देखा और फिर मामले का खुलासा हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें