28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज और कल हो सकती है बारिश, कहीं-कहीं वज्रपात की भी आशंका

रांची समेत राज्य के मध्य क्षेत्र होंगे प्रभावित रांची : राज्य के मध्य क्षेत्र रांची, बोकारो, गुमला, हजारीबाग, खूंटी तथा रामगढ़ और उत्तरी क्षेत्र पलामू, गढ़वा आदि में बुधवार को बारिश का अनुमान है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक बुधवार को इसका असर रहेगा. बारिश के दौरान कहीं-कहीं व्रजपात भी हो सकता है. बारिश […]

रांची समेत राज्य के मध्य क्षेत्र होंगे प्रभावित
रांची : राज्य के मध्य क्षेत्र रांची, बोकारो, गुमला, हजारीबाग, खूंटी तथा रामगढ़ और उत्तरी क्षेत्र पलामू, गढ़वा आदि में बुधवार को बारिश का अनुमान है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक बुधवार को इसका असर रहेगा. बारिश के दौरान कहीं-कहीं व्रजपात भी हो सकता है. बारिश के बाद गुरुवार को भी हल्का असर रह सकता है.
शुक्रवार से आकाश साफ हो सकता है. मौसम विभाग के अनुसार आकाश में बादल और बारिश के कारण न्यूनतम तापमान चढ़ेगा, जबकि अधिकतम तापमान गिर सकता है. गुरुवार को राजधानी का अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस तथा न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.
8.6 डिग्री सेल्सियस रहा राजधानी का तापमान : आकाश खुला होने के कारण मंगलवार को राजधानी का न्यूनतम तापमान 8.6 डिग्री सेल्सियस रहा. धूप के कारण अधिकतम तापमान 23.6 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहा. जमशेदपुर का न्यूनतम 9.9 डिग्री सेल्सियस रिकाॅर्ड किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें