29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

FICCI की पूर्व चेयरमैन ज्योत्सना सूरी और सहयोगियों के ठिकानों पर IT की तलाशी

नयी दिल्ली : आयकर विभाग ने कर चोरी के एक मामले की जांच के सिलसिले में भारत होटल्स लिमिटेड समूह के प्रवर्तकों और इसके सहयोगियों और एक प्रमुख वाहन डीलर कंपनी से जुड़े विभिन्न परिसरों में तलाशी शुरू की है. अधिकारियों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि भारत होटल्स की सीएमडी ज्योत्सना […]

नयी दिल्ली : आयकर विभाग ने कर चोरी के एक मामले की जांच के सिलसिले में भारत होटल्स लिमिटेड समूह के प्रवर्तकों और इसके सहयोगियों और एक प्रमुख वाहन डीलर कंपनी से जुड़े विभिन्न परिसरों में तलाशी शुरू की है. अधिकारियों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि भारत होटल्स की सीएमडी ज्योत्सना सूरी और उनके कुछ सहयोगियों तथा कार्गो मोटर्स के प्रवर्तक जयंत नंदा से संबंधित आठ परिसरों की तलाशी ली जा रही है. ये परिसर दिल्ली और उसके आसपास स्थित हैं. कार्गो मोटर्स देश में टाटा मोटर्स की सबसे बड़ी डीलर कंपनी है.

भारत होटल्स समूह के पास ललित ग्रुप ऑफ होटल्स का मालिकाना हक है. समूह अभी दर्जनों लग्जरी होटलों का परिचालन कर रहा है. अधिकारियों ने कहा कि तलाशी रविवार को शुरू हुई. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इन समूहों के जिन लेन-देन पर विभाग की नजरें थीं, वे आपस में जुड़ी हुई हैं.

ज्योत्सना सूरी 1989 से भारत होटल्स समूह से जुड़ी हैं और पति ललित सूरी के निधन के बाद 2006 में समूह की चेयरपर्सन और प्रबंध निदेशक बनी. वह फिक्की की भी चेयरमैन रह चुकी हैं. दिल्ली स्थित ललित होटल भारत होटल्स समूह की ही इकाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें